ये वो ही महेश भट्ट है जिसने 26/11 आतंकवादी हमले को RSS और हिदुओं की साज़िश बताया था

Mahesh bhatt with digvijay singh
महेश भट्ट और कोंग्रेसी दिग्विजय सिंह
Mahesh bhatt with digvijay singh
26/11 RSS की साज़िश

क्या 26/11 का आतंकवादी हमला rss की साजिश थी ?

ये फोटो देखे इसमें महेश भट्ट बैठा हुआ है और दिग्विजय सिंह कांग्रेस का नेता जो कि मध्यप्रदेश से चुनाव हार चुका है , वो एक book launch कर रहा है 
book launch करने के पीछे इनका उद्देश्य क्या है ये भी आपको पता होना चहिए दरअसल ये बुक राष्टीय स्वयं सेवक संघ की बदनाम करने के लिए लॉन्च की जा रही थी ।
इनका कहना था कि rss की साज़िश है 26/ 11 का हमला अर्थात ये आतंकवादी हमला करने की पीछे rss का हाथ है और इन लोगों ने आरएसएस को बंद करवाने की भी मांग की थी

लेकिन इस बुक लॉन्च ने महेश भट्ट क्यूं है ? वो यहां क्या कर रहा था ? क्या महेश भट्ट भी कोंग्रेस जैसे देश विरोधी दल के साथ है ? जिस आदमी को हिन्दुस्तान की जनता इतना प्यार देती है इसकी फिल्में देखती है और ये आदमी हिंदुस्तान को कुछ नहीं समझता इसके अंदर इतनी अकड़ है ना वो इन्हीं दिग्विजय जैसे नेता और उनकी पार्टीयों की वजह से है तभी तो महाराष्ट्र सरकार खुलकर सुशांत के विरोध में है और अपराधियों को बचा रही है ।
👇 पढ़ें 
इससे पहले भी कई बार rss और हिंदूवादी संगठनों को बदनाम करने की कोशिश की गई है , जिससे कि आतंकवाद के प्रति जो विचारधार और सत्य है उसको बदला जा सके

क्या महेश भट्ट जैसे लोगों को कहीं बाहर से पैसा मिलता है ऐसे काम करने के लिए ? अगर ऐसा है तो फिर आज तक इनकी सच्चाई क्यूं सामने नहीं आयी और फिर लोग इनकी फिल्में क्यूं देखते हैं ।

दिग्विजय सिंह को तो लोगों ने फ्लॉप कर दिया लेकिन अब महेश भट्ट जैसे लोगों की बारी है जिनको आइना दिखाने की जरूरत है इसकी शुरुआत भी हो चुकी है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की वजह पूरा हिंदुस्तान इन्हीं लोगों को बता रहा है और इसी कारण सड़क 2 के ट्रेलर को इतनी बुरी प्रतिक्रिया मिली है ।

महेश भट्ट जैसे लोग बॉलीवुड में अपनी धाक जमाए हुए हैं और बाहर से आने वाले एक्टिर को ये लोग बॉलीवुड का हिस्सा ही नहीं मानते उनके साथ दुर्व्यवहार किया जाता है उनसे बड़ी बड़ी फिल्मों को छीन लाया जाता है या फिर उनको बर्बाद करने को ये लोग बहुत अच्छी तरीके से प्लैनिंग करते हैं जिसका आम लोगों को आभास भी नहीं होता हम सोचते हैं कि फिल्म में टैलेंट चाहिए जबकि ये लोग बोलते हैं कि इनकी गुलामी करो और कैसी भी फिल्म में काम लो अगर इनकी बात नहीं मानी तो फिर कैरियर खत्म या फिर हत्या ।

लेकिन इस बार जनता की सच समझ आ चुका है और इस गैंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं जिनमें तमाम ऐसे लोग जो शक के दायरे में आते हैं  उन सबकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रॉलिंग की जा रही है ।बॉलीवुड बहुत समय से हिन्दू विरोधी फिल्में बनाता आ रहा है लेकिन लोग फिर भी इनकी फिल्में पता नहीं क्यूं देखते हैं ।

आज से कसम को की हमारे भाई सुशांत सिंह की कुर्बानी बेकार नहीं जाएगी हैं बॉलीवुड का बहिष्कार करते हैं और ऐसे डायरेक्टर और एक्टर्स का बहिष्कार करेंगे ।

जय हिन्द 🙏

Leave a Comment

%d bloggers like this: