पीएम मोदी को मिली सुब्रमण्यम स्वामी की चिट्ठी जिसमें सुशांत में लिए सीबीआई जांच की मांग की गई है ।

Sushant Singh Rajput case latest news
credit – zeenews.com

सुशांत के समर्थकों के लिए अच्छी खबर

सुशांत सिंह राजपूत के सभी समर्थको के लिए ये एक बहुत अच्छी खबर है, सुब्रमण्यम स्वामी की चिट्ठी अब मोदी जी को भी मिल चुकी है जिससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अब इस मामले की जांच सीबीआई कर सकती है क्योंकि बात अब मोदी जी तक पहुंच चुकी है और ऊपर से इस केस में अब सुब्रमण्यम स्वामी जी भी आ चुके हैं ।

सुशांत सिंह राजपूत केस की ताजा खबर

सुशांत सिंह राजपूत के लाखों करोड़ों समर्थक हैं जो मांग करते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच सीबीआई द्वारा होनी चाहिए । इसलिए हर दिन ट्विटर पर कोई ना कोई ट्रेंड सुशांत के लिए जरूर चलता रहता है जिसमें सुशांत के लाखों समर्थक ट्वीट करके सुशांत के लिए आवाज उठाते हैं ।
Twitter एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर तमाम राजनीतिक पार्टियों के बड़े बड़े नेता और देश के बड़े पदों पर बैठे हुए लोग सब एक्टिव रहते हैं । ट्विटर के ट्रेंड्स ही आगे चलकर न्यूज चैनल में न्यूज बन जाते हैं इसलिए ट्वीट करने का फायदा ये है कि अपनी बात मीडिया तक भी जल्दी पहुंच जाती है और मीडिया से सरकार में पहुंच जाती है ।

कंगना राणावत 

कई बड़े लोग सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं जिनमें अभिनेत्री पायल रोहतगी , कंगना राणावत और बीजेपी की सांसद रूपा गांगुली भी शामिल हैं ।
कंगना राणावत ने तो कई बार वीडियो जारी करके बॉलीवुड के माफिया गैंग की धज्जियां उड़ाई हैं और  कंगना ने तो ये भी कहा है कि मुंबई पुलिस उनके घर आकर उनके बयान दर्ज करे या फिर वो ऑनलाइन भी अपने बयान दर्ज कर सकती हैं अब ये पता नहीं कि मुंबई पुलिस इस केस में कर क्या रही है ।
वैसे आपको एक बात बता दूं की सुब्रमण्यम स्वामी जी जिस भी मुद्दे से जुड़ जाते हैं उसको परिणाम तक पहुंचा कर ही दम लेते हैं स्वामी भाजपा के ही राज्यसभा सांसद है और कई बार गंभीर मुद्दों को लेकर संसद में आते हैं जिन मुद्दों पर किसी का ध्यान नहीं होता उस पर स्वामी जी रिसर्च करते रहते हैं।
इससे पहले स्वामी ने कहा था कि तीनों खान अर्थात सलमान शाहरूख और आमिर खान इन तीनों की सम्पत्ति की जांच होनी चाहिए। इसके बाद स्वामी ने सुशांत सिंह केस के बारे में रिसर्च की और फिर एक चिट्ठी लिखी जिसमें प्रधानमंत्री मोदी जी से आग्रह किया गया था कि सुशांत सिंह हत्या के मामले में सीबीआई की जांच होनी चहिए क्यूंकि सबको पता है कि सुशांत केस में पुलिस को अब तक कुछ हाथ नहीं लगा सिवाय पूछताछ के इन लोगों ने अब तक कुछ नहीं किया ।
हम सब आशा करते हैं कि सुशांत सिंह को जल्द ही न्याय मिले और उनकी हत्या की साज़िश करने वाले लोगों को सजा मिले तभी सुशांत की आत्मा को शांति मिलेगी ।
जय हिन्द 🙏

Leave a Comment

%d bloggers like this: