रिया चक्रबर्ती ने एक महीने के बाद सीबीआई जांच की मांग क्यों की – Sushant Singh Rajput

Sushant singh Rajput
image credit – indiatv.com

Sushant Singh Rajput 

Bollywood माफियाओं के पास अरबों खरबों पैसे हैं जो इन लोगों ने भारत की जनता को मूर्ख बनाकर कमाए हैं और इस पैसे के बल पर ये लोग हत्या, बलात्कार जैसे अपराध करते हैं फिर पुलिस को पैसा फेंक देते हैं और पुलिस चुप हो जाती है इस तरह इन चंद लोगों ने पूरे बॉलीवुड पर अपना सिक्का जमा रखा है ।
सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी यही हुआ है उसको पहले मार दिया गया फिर उसकी मौत को एक आत्महत्या कहकर पूरे देश को गुमराह किया गया और उसके बाद इसकी जांच की जिम्मेदारी पुलिस को दी गई थी , बाद में अब तक जो भी हुआ है वो सब आपको पता है अब तक पुलिस ने कुछ नहीं किया है बस पूछताछ की है और कुछ नहीं किया ।

rhea chakrabor

Sushant Singh Rajput की मौत हुए एक महीने से ज्यादा हो चुका है लेकिन अब जाकर इतने दिन बाद रिया चक्रबर्ती ने एक ट्वीट करके कहा है कि ” मैं गृह मंत्री अमित शाह जी से हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि सुशांत सिंह केस की सीबीआई जांच करवाई जाए जिससे ये पता चले कि ऐसा कौनसा दवाब था जिसके चलते सुशांत सिंह ने ऐसा कदम उठाया ” ।

👇

रिया को लोग पहले दिन से ही ट्रॉल कर रहे हैं और महेश भट्ट के साथ रिया की वायरल हुई फोटो को लेकर लोग बहुत सवाल उठा रहे हैं । अगर रिया को सीबीआई की मांग करनी थी तो पहले दिन ही क्यों नहीं कहा कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की सुशांत को मारा गया है इसकी जांच सीबीआई से करवाई जाए ? पहले खुद ही सवालों के घेरे में आयी फिर मांग कर रही है।
Sushant Singh Rajput
जबकि इससे पहले कई लोग जिनमें प्रमुख रूप से अभिनेत्री कंगना राणावत , पायल रोहतगी, बीजेपी सांसद रूपा गांगुली , राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम समेत कई अभिनेता और डायरेक्टर्स जो बॉलीवुड माफिया से परेशान हैं ये सब लोग सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं । उसके बावजूद पूरे भारत में लोग सुशांत के लिए सीबीआई को मांग कर रहे हैं लेकिन पता नहीं कोई सुनता क्यूं नहीं है ।
महाराष्ट्र पोलीस ने अब तक इस केस में क्या किया इस पर एक नजर डालते हैं । मौत के बाद सबसे पहले पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया उसके बाद जब लोगों में गुस्सा फूटा तो पुलिस ने इसकी जांच शुरू की । जांच में पुलिस ने कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं , संजय लीला भंसाली से पूछताछ की , रिया चक्रबर्ती से पूछताछ की और केवल पूछताछ ही की उसके अलावा कोई उच्च स्तर की जांच नहीं की जिससे कुछ सामने आए ।

Sushant Singh Rajput 

कुछ सवाल जिनकी पुलिस जांच जरूर हो 
1 . सीसीटीवी फुटेज की जांच जरूर हो ।
2. सुशांत ने 50 सिम बदली उसका क्या कारण है ।
3. सुशांत की कॉल डिटेल से जांच हो और जिन लोगो पर शक है उनकी कॉल डिटेल की जांच हो ।
4. नौकर से कड़ी पूछताछ हो ।
5. जितने भी सबूत हैं उनको सुरक्षित रखा जाए ।
6. डुप्लीकेट चाबी कहां है जिसने बनाई उससे पूछताछ हो ।
7. सुशांत को पुलिस के आने से पहले नीचे क्यूं उतारा गया ।
8. सुशांत के गले पर इतना गहरा निशान कैसे बना ।
9. रिया चक्रवर्ती ने इतने दिन बाद सीबीआई की मांग क्यों की
10. बिना किसी सबूत के इसको आत्महत्या क्यों माना गया ।
सुब्रमण्यम जी ने मोदी जी को पत्र लिखकर कहा है कि इस मामले को गंभीरता से जांच करवाए और इससे पहले सुब्रमण्यम जी ने ये भी कहा था कि तीनों खान अभिनेताओं शाहरुख खान , सलमान खान, आमिर खान की सम्पत्ति की जांच करवाई जाए । आपको पता होगा कि सुब्रमण्यम जी जब किसी मुद्दे को उठाते हैं तो फिर उसको अंजाम तक पहुंचा कर ही छोड़ते हैं ।
अब बात महाराष्ट्र पुलिस की करते हैं , पुलिस ने अब कोई सफलता इस मामले में हासिल क्यूं नहीं की जबकि महाराष्ट्र के गृहमंत्री कह रहे हैं कि हमारी पुलिस सक्षम है इस केस को सीबीआई की कोई जरूरत नहीं है ।
अगर पुलिस सक्षम है तो जिस लड़की रिया से पुलिस ने पूछताछ की वही लड़की सीबीआई को मांग क्यूं कर रही है ? क्या पुलिस भी बॉलीवुड माफिया से गठबंधन कर लिया है ?
जब सारे सबूत नष्ट कर दिए गए तब जाकर रिया चक्रबर्ती को बोला गया है कि अब आप और आपके साथी लोग सब सुरक्षित हैं आप सीबीआई की मांग कर दो आप पर कोई आंच नहीं आएगी क्यूंकि जो सबूत थे वो शायद अब खत्म हो चुके ।
मतलब ये क्या धांधली है जब पुलिस ही अपराधियों को बचा रही है तो कैसे न्याय मिलेगा और कैसे वो लोग बेनकाब होंगे जो बॉलीवुड में अपना माफिया राज चला रहे हैं जिनकी मर्ज़ी के बिना किसी को फिल्म भी नहीं मिलती उनका राज आखिर कैसे खुलेगा ।
ध्यान देने की बात ये है जब पूरा देश सवाल खड़े कर रहा है , सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत सारे सबूत और सवाल हैं जिनको बिल्कुल नजरअंदाज नहीं किया जा सकता तो फिर अब तक पुलिस ने क्यूं नहीं ऐसा कोई कदम उठाया जिससे इनकी चैन खुलना शुरू हो और सुशांत को न्याय मिले ।
देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से निवेदन है कि इस मामले की सीबीआई से निष्पक्ष जांच कराओ जिससे सुशांत की आत्मा को शांति मिले और अपराधी बेनकाब हो , और ये मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि इस सीबीआई जांच के बाद देश की बहुत सारी घटनाओं का जिक्र फिर से होगा उसको दबाने कए लिए ये बड़े लोग देश में दंगे भी करवा सकते हैं इसलिए सावधान रहना होगा और इनको बेनकाब करना होगा 
जो भी लोग इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं सबसे निवेदन है कि इसको सभी जगह सोशल मीडिया और वॉट्सएप पर शेयर करें 
जय हिन्द जय भारत 🙏

Leave a Comment

%d bloggers like this: