Sushant singh rajput को इंसाफ कब मिलेगा – cbi enquiry must for sushant singh rajput

cbi enquiry for sushant singh rajput

मुंबई पुलिस से देश के 10 सवाल 

1. डुप्लीकेट चाबी कहां गायब हो गई 
2. रूम में कुर्सी या टूल मिला क्यूं नहीं मिला
3. सीसीटीवी कैमरे बंद क्यों थे 
4. अगर सीसीटीवी चालू था तो फुटेज कहां है 
5. फिंगर प्रिंट क्यूं नहीं मिले 
6. सुशांत की मौत की पहली रात को उसके फ्लैट पर कौन कौन थे क्या कोई पार्टी हुई थी ?
7. बॉलीवुड ने से कोई सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं करता
8. महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का क्या लफड़ा है ? 
9. सुशांत के इंस्टाग्राम पर उसकी मौत के बाद कुछ सवाल करने वाली एक्टिविटी होती है जैसे सुशांत की फॉलोइंग में बदलाव आना ये सब सवाल खड़े करता है ।
10. पुलिस ने इसको आत्महत्या मानकर जांच शुरू क्यूं की ? जब पुलिस ने ही बिना किसी सबूत के इसको आत्महत्या मान लिया तो फिर जांच क्या होगी ?

👇👇

सुशांत सिंह राजपूत ताजा खबर

सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बहुत जोरों से उठ रही है यहां तक कि ट्विटर पर हर रोज़ एक ट्रेंड सुशांत के लिए इंसाफ मांगने वालों का ही चलता रहता है । 
👇 trends

#cbiforsushant 
#justiceforSushant
#cbienquiryforSushant #pmmodicbiforsushant
#wewantjusticeforsushant
पुलिस ने सुशांत की मौत को आत्महत्या मानकर उसकी जांच शुरू की है लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है तो क्या सुशांत की मौत आत्महत्या बनकर रह जाएगी ? अगर ऐसा हुआ तो उन सबूतों का क्या होगा जो ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं , उन सवालों का क्या होगा जो लोग पूछ रहे हैं ? क्या पुलिस इन सवालों को अनदेखा कर देगी और सुशांत के मामले को दबा दिया जाएगा ?
👇
कुछ फोटो जो ट्विटर पर वायरल हो रही है उनमें ये दावा किया जा रहा है कि जिस कपड़े से सुशांत की आत्महत्या होने की बात कही जा रही है वो रिया चक्रवाती का है और इसके लिए आप दो फोटो नीचे देख सकते हैं ।
Sushant Singh Rajput latest news
कहा जा रहा है कि ये रिया चक्र वर्ती है और ये वही कपड़ा है जो सुशांत की मौत के बाद मिला था।
दूसरे फोटो में एक लड़का है जिसके पास वहीं बैग है जो सुशांत की मौत के बाद उस कमरे में मिला था शायद इस लड़के का दिया के साथ कोई संबंध है इसके बारे में हमें ज्यादा पता नहीं है ।
Sushant Singh Rajput latest news
ऊपर दिए गए पिक्स में कितनी सच्चाई है ये तो पुलिस की जांच तक नहीं कहा जा सकता लेकिन इन सबसे सवाल जरूर खड़े होते हैं और इसलिए लोग सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं क्यूंकि इसमें बहुत रहस्य छुपा लग रहा है और वो सबके सामने आना चाहिए जिससे को किसी और सुशांत के साथ ऐसी घटना ना हो ।
इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर करें
जय हिन्द जय भारत 🙏

Leave a Comment

%d bloggers like this: