राफेल पर राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट में एक बार माफी भी मांग चुके हैं फिर कोंग्रेस के नेता शोर क्यूं मचा रहे हैं

राफेल विमान आने से कोंग्रेस दुखी है

भारत में राफेल लड़ाकू विमानों के आने पूरा देश खुश है और हर किसी को मोदी सरकार के इस काम पर गर्व हो रहा है लेकिन एक पक्ष है जिसको बहुत ज्यादा दुख है उसका नाम है राहुल गांधी और उनके चहेते नेता जैसे दिग्विजय सिंह आदि।
जैसे ही 29 जुलाई को 5 राफेल लड़ाकू विमान भारत आए तो कोंग्रेस पार्टी ने एक बार फिर से झूठ फैलाना शुरू कर दिया है , कोंग्रेस पार्टी के तमाम ट्वीटर हैंडल एक्टिव हो चुके हैं और देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं
कोंग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ट्वीट कर रहे हैं कि कोंग्रेस के समय एक विमान की कीमत 546 रुपए थी अब आप ही बताओ 546 रुपए में किसी बस का टिकट मिलता है और दिग्विजय राफेल लाने की बात कर रहे हैं , कोंग्रेस पार्टी को गर्त में धकेलने के पीछे ऐसे नेताओं की ही तो भूमिका है ।
शायद कोंग्रेस पार्टी के नेताओं को याद नहीं है कि जिस मुद्दे पर वो झूठ फैलाकर देश को गुमराह कर रहे हैं उस पर उनके सबसे बड़े नेता और कोंग्रेस के हाई कमान राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बुरी तरह फटकार मिली थी और उन्होंने इस बात के लिए माफी भी मांगी थी ।

जब राफेल पर कांग्रेस ने किया देश को गुमराह

ये बात है 2019 के लोकसभा चुनाव के समय की जब कोंग्रेस पार्टी को ये भ्रम था कि वो राफेल पर झूठ फैलाकर देश की जनता को मूर्ख बनाकर सत्ता में आ सकती है और इसके लिए कोंग्रेस ने मोदी सरकार पर ये आरोप लगाया कि मोदी जी ने राफेल डील में घोटाला किया है । एक झूठा नारा भी गढ़ा गया जिसमें नरेंद्र मोदी जी को चौकीदार चोर है कहकर चुनावी रैलियों में बदनाम किया गया था ।

जब ये मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा तो सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार को राफेल डील के मामले में क्लीन चिट दे दी और कहा कि राफेल में कोई घोटाला नहीं है है ये डील एक दम सही है और चूंकि राफेल एक सुरक्षा का मुद्दा है इसलिए ज्यादा बातों को बाहर नहीं किया गया ।
देश की जनता के बीच कांग्रेस पार्टी की खूब किरकिरी हुई लेकिन कोंग्रेस पार्टी के 50 साल से भी ज्यादा उम्र के युवा नेता राहुल गांधी को लगा कि सुप्रीम कोर्ट उनका क्या करेगा और राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट का ही नाम लेकर मोदी को चोर कहना शुरू कर दिया और रैलियों में ये कहने लगे कि अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी चौकीदार को चोर मान लिया है ।

जब राहुल गांधी ने मांगी मागी

इस बात पर सुप्रीम कोर्ट में राहुल गांधी को जमकर फटकार लगाई गई और सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी के वकील को कहा कि आज के बाद इस प्रकार का झूठ फैलाया तो शख्त कार्यवाही होगी इसके बाद राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में इस झूठ के लिए माफी भी मांगी थी और ये कहा था कि उनके मुंह से गलती से निकल गया था ।
ये सब कुछ होने के बाद भी कोंग्रेस के नेता और तो और खुद राहुल गांधी भी झूठ फैलाने से बाज नहीं आ रहे हैं और एक बार फिर से इन लोगों ने राफेल पर देश की जनता को गुमराह करना शुरू कर दिया है । एक बात बताओ भैया जिस बात पर सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला दे चुका ऊपर से तुम लोगों की पिटिशन भी खारिज हो चुकी हैं फिर उस देश को क्यूं पागल बना रहे हो ?

राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी चाहे जितना झूठ फैलाओ लेकिन अब देश की जनता सब समझ चुकी हैं क्यूंकि याददाश्त कोंग्रेस पार्टी की कमजोर हो सकती है देश की जनता की याददाश्त एक दम सही है । इसलिए देश से झूठ बोलना बंद करो और कोई अच्छे काम करो अगर राजनीति करनी है तो सकारात्मक राजनीति करो ये झूठ फरेब की राजनीति छोड़ दो नहीं तो इसके बाद और भी बुरा हाल होगा
जय हिन्द 🙏 share this post to your friends