News in hindi चीन ने फिर किया धोका lac पर की मिसाइल तैनात – india china border latest news

HQ 9 MISSILE CHINA
credits – Wikipedia

चीन ने फिर दिया धोका

ब्रेकिंग न्यूज चीन और भारत की सीमा पर तनाव जी स्थिति चरम पर है ।

1.भारत और चीन के बीच हुई बैठक में कुछ अहम फैसले लिए गए लेकिन मुंह पर कुछ और पीठ पीछे और कुछ करने की आदत चीन की पुरानी रणनीति है।
एक बड़े न्यूज चैनल के सूत्रों के मुताबिक आज चीन ने Lac पर HQ 9 और HQ 16 मिशाइल तैनात करदी जबकि भारत और चीन के बीच हुई बैठक में LAC से पीछे हटने का बोला  ।
2. भारत से 6 गुना ज्यादा सेना तैनात की गई  आखिर ये चीन चाहता क्या है ये धोखा देने की आदत से कब बाज आएगा लेकिन चीन की सेना कितनी भी गुना हो भारत से टकराया तो अंजाम बुरा होगा ।
चीन सुन ले अब भारत भी गीदड़ भवकियो से डरेगा नहीं ये 1962 नहीं है 2020 है ये नया भारत है ये जवाब देना जानता है ।

ये भी पढ़ें 👇👇

3. चीन में लड़ाकू विमानों की भी संख्या बढ़ाई गई, चीनी सेना क्या सोचती है दिखावा करके गलवान का एक कतरा भी नहीं ले सकते अब भारत सर्व saktiman है ।
चीन का साथ देने वाला भी कोई नहीं अगर युद्ध हुआ तो चीन की खैर नहीं चोतारफा हार का सामना करना पड़ेगा 
अमेरिका भी भारत के साथ है चीन कोरोना की वजह से सबसे अलग थलग पड़ा है ।
4. हाल ही भारत सरकार के तहत चाइनीज ऐप्स पर रोक लगाई गई तो चीन को अपनी हालत साफ नजर आने लगी भारत से टकराने का नतीजा तो मिल ही गया ।
59 चीन एप्लिकेशन पर प्रतिबंध लगा कि चीन को सपने आने लगे अपनी आर्थिक कमजोरी के भारत का ही खाता है और भारत को ही आंख दिखाता है लेकिन अब ये तानाशाही नहीं चलेगी ।
पूरे भारत में चीन के खिलाफ आक्रोश है अगर अब कोई बात बनी तो भारत चुप नहीं बैठेगा ।
सूत्रों के मुताबिक चीन में सीमा पर एंटी एयरक्राफ्ट gun भी तैनात कर ली है और चीन की आर्मी PLA की बहुत ज्यादा संख्या सीमा पर बढ़ चुकी है सारी बातों को देखकर यही लगता है कि चीन या तो युद्ध चाहता है या फिर वो गीदड़ भवकी दे रहा है । 
अगर युद्ध हुआ तो अबकी बार विनाश तय है और चीन के टुकड़े होना भी तय है शायद चीन वियतनाम से मिले सबक को भूल गया है अब उसे एक सबक भारत से भी चाहिए तो भारत पूरी तरह तैयार है ।।
जय हिन्द जय भारत 
भारत माता की जय 

Leave a Comment

%d bloggers like this: