अब रिया चक्रबर्ती भी बोली सत्य की जीत होगी । आखिर किसको बचाने में लगी है उद्धव सरकार , सुशांत सिंह राजपूत लेटेस्ट न्यूज

Maharashtra government with rhea chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत लेटेस्ट न्यूज 

कहते हैं जब सरकार और प्रशासन ही अपराधियों को सरंक्षण दे रहे हों तो फिर अपराधियों को सजा कैसे मिलेगी और किसी पीड़ित को न्याय कैसे मिलेगा । ऐसा ही नजारा आजकल महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है , सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच से इन्कार कर देना उद्धव सरकार की नीयत पर सवाल खड़े करता है ।

See The real face of #RheaChakroborty who is accepting that I am real Goonda and how her goons work.@KanganaTeam #SushantDeathMystery #SushantConspiracy pic.twitter.com/1sowUYnluJ

— Dr.Monika Langeh🇮🇳 (@drmonika_langeh) July 31, 2020

एक बात तो तय है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या करने में कोई ना कोई बहुत बड़ा आदमी तो पक्का शामिल है जो कि सीधा महाराष्ट्र सरकार के संपर्क में है नहीं तो महाराष्ट्र सरकार इस केस में दखल क्यूं डालती 
अगर ऐसा है तो फिर ये भी सत्य है कि बॉलीवुड के माफिया लोग इतने पैसे वाले हैं कि वो इस मामले को दबाने के लिए किसी को भी पैसे के बल पर खरीदने की कोशिश करेंगे और शायद महाराष्ट्र में ऐसा हो भी चुका है तभी तो अब तक कुछ भी सामने नहीं आया है उल्टा सबूतों को खत्म किया जा रहा है ।
इसलिए लोगों का अब ये मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र पुलिस दोनों पर बिल्कुल विश्वास नहीं किया जा सकता है और इस केस को तुरंत सीबीआई जांच के लिए दिया जाना चाहिए ।

अनिल देशमुख – सीबीआई जांच नहीं होगी

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत केस की सीबीआई जांच करवाने से बिल्कुल इनकार कर दिया है , अनिल देशमुख ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए इस मामले की सीबीआई जांच नहीं होगी ।
इसके बाद लोगों ने महाराष्ट्र सरकार को जमकर घेरा है और उद्धव सरकार की बहुत बुरू तरीके से ट्रॉलिंग की जा रही है मीडिया में भी अब ये मुद्दा बहुत जोर शोर से उठाया जा रहा है कि आखिर उद्धव सरकार किसको बचाने की कोशिश में लगी है , क्या कोई बड़ा नेता या अभिनेता है जो महाराष्ट्र सरकार से मिला हुआ है या फिर कोई और कारण है क्यूंकि सुशांत सिंह के केस में दखल करने का कोई भी करना महाराष्ट्र सरकार के पास नहीं है ।

I m saying that from last 2 days.
Only #RheaChakroborty can’t do these things.
There is big names like mahesh Bhatt who said Sushant was going to end his life
• Sidharth Pithani, Sandip Singh, Rhea has been exposed
• Now Bhatt nd the political. #MahaGovtSoldOut #CBIForSushant pic.twitter.com/2zNIeVbayS

— Arnab Goswami (@arnab5222) July 31, 2020
सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना कोई ना कोई नया परत खुलकर सामने आ रहा है इस केस में अब तक क्या क्या हुआ है आइए जानते हैं ।
सुशांत की मौत के बाद इस केस में मुंबई पुलिस ने जांच पहले तो शुरू ही नहीं की लेकिन लोगों ने आवाज उठाई तो जांच शुरू की गई ये मुंबई पुलिस की नीयत में खोट को साफ जाहिर करता है ।
उसके बाद करीब 40 दिन से भी ज्यादा हो गए लेकिन मुंबई पुलिस केवल जांच के अलावा इस केस में कुछ नहीं कर पाई है 
बॉलीवुड के कई अभिनेताओं से पूछताछ के बाद उनको घर भेज दिया जाता है कोई परिणाम अभी तक नहीं निकला 
उसके बाद जब ये लगने लगा कि मुंबई पुलिस इस केस में कुछ नहीं कर रही है तो लोगों ने सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर दी तमाम सोशल मीडिया पर यही मुद्दा ट्रेंड करने लगा तब जाकर कई नेता और अभिनेता भी साथ में आए हालांकि कंगना और पायल जैसे कई स्टार पहले से ही इसकी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

सुशांत के पिता ने रिया पर केस दर्ज कराया

इसके बाद एक नया मोड़ इस केस में आया है जब सुशांत के पिता ने बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया और कहा है कि मेरे बेटे की मौत की जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती है तब से ये रोजाना इस केस में नया मोड़ आ रहा है ।
बिहार पुलिस ने इस केस की जांच के लिए कई ऑफिसर को मुंबई भेजा है जो कि इस मामले की जांच कर रहे हैं साथ ही इसने मुंबई पुलिस की भूमिका को भी जांच कर रहे हैं कि कहीं कुछ गडबड ती नहीं हुई है ।
अब सुशांत की को स्टार रही अंकिता लोखंडे भी सुशांत के परिवार के साथ उतर आयी हैं वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी एक वीडियो जारी करके ये कहा है कि मुझे कानून पर भरोसा है सत्य की जीत होगी

First Reaction of #RheaChakroborty :I believe I will get justice, Lots of horrible things being said about me in electronic media, I have immense faith in god and in judiciary,Truth shall prevails “Satymev jayte” Bla Bla
U Have Nothing To say Or Prove Stop Acting #MahaGovtSoldOut pic.twitter.com/ps2fTKT07p

— Kangana Ranaut (@KanganaOffical) July 31, 2020

हम तो यही चाहते हैं कि सुशांत के हत्यारों को जल्दी से जल्दी सजा मिले और सुशांत के परिवार को न्याय मिले साथ ही इस केस में जितने भी लोग शामिल हैं उनको जेल हो लेकिन ये सब तभी संभव है जब इसकी जांच सीबीआई से होगी इसलिए हम प्रधानमंत्री जी से निवेदन करते हैं कि जल्द से जल्द सीबीआई जांच की अनुमति दी जाए
जय हिन्द 🙏

Leave a Comment

%d bloggers like this: