सुशांत, श्रीदेवी और सुनंदा हत्या के मामलों की जानकारी के लिए सीबीआई को मोसाद की मदद लेनी चाहिए – सुब्रमण्यम स्वामी

 

Sushant Singh Rajput latest news

सुशांत सिंह राजपूत केस ताजा खबर

भाजपा के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि ,सुशांत, श्रीदेवी और सुनंदा हत्या के मामलों की जानकारी के लिए सीबीआई को मोसाद और शिन बेथ की मदद लेनी चाहिए । उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि इजरायल और यूएई डिप्लोमैटिक रिलेशन के साथ, भारत से दुबई के दादा गहरी समस्या में हैं, सुशांत श्रीदेवी और सुनंदा हत्या के मामलों की जानकारी के लिए सीबीआई को मोसाद और शिन बेथ की मदद लेनी चाहिए।

With Israel and UAE Diplomatic Relations, Dubai Dadas from India are in deep trouble. So are the 3 Khan Musketeers. CBI should seek help of Mossad and Shin Beth for information on Sushant, Sridevi and Sunanda murders cases.

— Subramanian Swamy (@Swamy39) August 20, 2020

  

आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने में लिए लगातार आवाज उठा रहे हैं उन्होने प्रधानमंत्री मोदी जी से सीबीआई जांच के लिए पत्र लिखकर मांग की थी हालांकि अब सीबीआई को इस केस की जांच करने की मंजूरी सुप्रीम  कोर्ट के द्वारा मिल चुकी है ।

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में तीनों खान का भी जिक्र किया है वो कहा रहे हैं इजरायल और यूएई के डिप्लोमेटिक संबंधों की वजह से दुबई के दादा ( dons ) जो भारत से थे उनके लिए बहुत बड़ी समस्या खड़ी हो गई है , इसलिए सीबीआई को सुशांत , श्री देवी और सुनंदा पुष्कर जांच में मोसाद और शिन बेथ की मदद लेनी चाहिए 

स्वामी जी का सीधा इशारा उन लोगों की तरफ है जिनका संबंध दुबई के दादाओं से है और भारत में भी कुछ लोग जिनकी तरफ स्वामी जी इशारा कर रहे हैं शायद उनका कनेक्शन बॉलीवुड माफिया को चलाने से हो इसलिए उनका कहना है कि अगर सीबीआई मोसाद की मदद ले तो इनका रहस्य जल्दी सामने आएगा ।

श्री देवी केस खुल सकता है 

श्री देवी की मौत दुबई में हुई थी इसलिए स्वामी जी ने दुबई का नाम लिया है पिछले कई दिनों से स्वामी जी खुलकर खान मार्केट का नाम लेकर सामने आ रहे हैं देखते हैं कोई नया मोड़ सुशांत के केस में आ सकता है या फिर किसी केस की फाइल दोबारा खुल सकती है ।

स्वामी जी इससे पहले भी कुछ ही दिन पहले ये कह चुके है कि तीनों खान सलमान शाहरूख और आमिर खान की संपत्ति की जांच होनी चाहिए जिससे देश को पता चले कि ये आखिर कर क्या रहे हैं क्यूंकि कई बार इनका नाम संदिग्ध गतिविधियों में सामने आया है लेकिन पिछली सरकारों ने कोई ध्यान नहीं दिया ।

हाल में आमिरखान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रचार के लिए तुर्की गया था जिसकी वजह से लोग इस फिल्म को नहीं देखने की बात कर रहे हैं क्यूंकि तुर्की पाकिस्तान का साथ दे रहा है जो कि एक आतंकवादी देश है ।

Leave a Comment

%d bloggers like this: