सुशांत सिंह राजपूत इतना मशहूर नहीं था इसलिए मैं इस केस को जरूरी नहीं समझता – शरद पवार एनसीपी प्रमुख

 

Sushant Singh Rajput news in Hindi
सुशांत सिंह राजपूत न्यूज

सुशांत सिंह राजपूत लेटेस्ट न्यूज हिंदी

नमस्कार दोस्तो महाराष्ट्र सरकार के नेता खुलकर सुशांत के विरोध में आ गए हैं , शिवसेना के नेता संजय राउत का कहना है कि मीडिया के पास केवल एक ही मुद्दा है सुशांत दूसरे नेता जो कि एनसीपी के प्रमुख हैं नाम है शरद पवार उनका कहना है कि मैं सुशांत केस को इतना जरूरी नहीं समझता मुझे मुंबई पुलिस की काबिलियत पर पूरा भरोसा है एक और नेता है मोहसिन रजा इनका कहना है कि सुशांत पहले इतना मशहूर नहीं था मरने के बाद उसको मीडिया ने मशहूर कर दिया है ऐसा कहकर ये सब नेता सुशांत सिंह राजपूत का अपमान कर रहे हैं और सुशांत के समर्थकों में इस बात को लेकर बहुत नाराजगी है ।

शिवसेना अब इस मामले में खुलेआम धमकी देने लगी है संजय राउत जैसे नेता पत्रकारों से बातचीत में कहा रहे हैं कि शिवसेना सब देख लेगी जी भी होगा हम किसी से नहीं डरते हैं और हमे इस केस में कोई दिलचस्पी नहीं है ।

कोंग्रेस और शिवसेना सुशांत के विरोध में 

कोंग्रेस और उसके समर्थक भी इस केस में शिवसेना ने साथ ही खड़े हैं क्युनी महाराष्ट्र में शिवसेना और कोंग्रेस की मिलिजुली सरकार है इसलिए कोंग्रेस का भी पर्दे के पीछे से शिवसेना को समर्थन मिला हुआ है कोंग्रेस के प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णन ने आज ट्वीट किया है ट्वीट में लिखा कि जब सुशांत सिंह राजपूत “आत्महत्या” की वजह जांच हो सकती है तो फिर राजीव गांधी की “मौत” की जांच क्यों नहीं हो सकती ।

सुशांत सिंह राजपूत की “आत्महत्या” की “वजह” की जाँच हो रही है तो फिर राजीव त्यागी की “मौत” के “कारण” की “जाँच”
क्यूँ नहीं हो सकती. @RahulGandhi @priyankagandhi @INCIndia

— Acharya Pramod (@AcharyaPramodk) August 13, 2020

एक और कोंग्रेस के ही नेता है वो बोलते हैं कि सुशांत की खबर दिखाने से देश बर्बाद हो रहा है पढ़िए नीचे👇

सुशांत सिंह राजपूत की खबर दिखाने से देश 20 साल के लिए बर्बाद हो गया है – उदित राज कोंग्रेसी  Sushant Singh Rajput latest news in hindi

आखिर ये लोग सुशांत की हत्या की आत्महत्या इतनी आसानी से कैसे कह सकते हैं क्या इनके अंदर का इंसान बिल्कुल मर चुका है जो एक अच्छे भले इंसान की मौत पर इतनी राजनीति कर रहे हैं और उसको न्याय नहीं मिलने देना चाहते ऐसी राजनीतिक पार्टियों को वोट देकर इस देश की जनता ने बहुत ग़लत किया है इनको सत्ता ने बिठाना ही गलत है ।

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पूरे देश का इतना भारी समर्थन मिल रहा है कि इससे पहले किसी भी मामले में देश के लोगों में किसी बात को लेकर इतनी एकजुटता नहीं देखी गई है , लेकिन उद्धव ठाकरे सरकार सबके बीच रोड़ा बनकर खड़ी हुई है ।

महाराष्ट्र सरकार आए दिन कोई न कोई रुकावट डालती आ रही है जब सीबीआई जांच की बात की गई तो महाराष्ट्र पुलिस ने इसको अधिकार क्षेत्र का हनन बताया और महाराष्ट्र सरकार रिया के साथ सुप्रीम कोर्ट में सीबीआई जांच के खिलाफ याचिका दायर कर चुके हैं हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रखा है ।

अर्णब गोस्वामी पर दबाव बनाया जा रहा

रिपब्लिक भारत के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी पर सवाल ना करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है क्यूंकि अर्बन गोस्वामी एक अकेले ऐसे पत्रकार हैं जिसने महाराष्ट्र सरकार से सीधे शब्दों में सवाल पूछे हैं उनके सवाल पूछने से महाराष्ट्र सरकार डर गई है और अर्नब गोस्वामी को धमकाया जा रहा है कि वो इस मामले में शिवसेना से सवाल नहीं करे तो अच्छा होगा ।

एक पत्रकार पर दबाव बनाना और उसकी आवाज को दबाना ये किस बात का संकेत है उद्धवा ठाकरे जी आप तो तानाशाही कर रहे हो ना जबकि भारत एक लोकतांत्रिक देश है यहां पर हर किसी को सवाल पूछने का अधिकार है आप इस तरह से किसी को भी सवाल पूछने से नहीं रोक सकते ।

दोस्ती अगर आप सुशांत सिंह को न्याय दिलाना चाहते हैं तो अर्णब गोस्वामी जैसे पत्रकारों और कंगना से लेकर पायल रोहतगी जैसे लोगों का समर्थन करें ऐसी खबरें को सोशल मीडिया पर शेयर करो हमारी ताकत सोशल मीडिया ही है वैसे तो कोई हमारी बात सुनेगा नहीं लेकिन इस टेक्नोलॉजी के जमाने में सोशल मीडिया का सही उपयोग करो जय हिन्द 🙏

Leave a Comment

%d bloggers like this: