सुशांत सिंह राजपूत की खबर दिखाने से देश 20 साल के लिए बर्बाद हो गया है – उदित राज कोंग्रेसी Sushant Singh Rajput latest news in hindi

Sushant Singh Rajput latest news in hindi

कोंग्रेस पार्टी के समर्थक उदित राज ने एक ट्वीट करके कहा है कि आने वाले 15 से 20 वर्ष तक के लिए मीडिया ने देश का भविष्य बर्बाद कर दिया है। आगे क्या होगा कहना मुश्किलहै ? पुलवामा में 42 & गलवान में 20 शहीदों & कोविड में 400 से ज्यादा मरे मजदूरों से क्या ज्यादा जरूरी है सुशांत राजपूत की आत्म हत्या की खबर?

आने वाले 15 से 20 वर्ष तक के लिए मीडिया ने देश का भविष्य बर्बाद कर दिया है। आगे क्या होगा कहना मुश्किलहै ? पुलवामा में 42 & गलवान में 20 शहीदों & कोविड में 400 से ज्यादा मरे मजदूरों से क्या ज्यादा जरूरी है सुशांत राजपूत की आत्म हत्या की खबर?@INCIndia

— Dr. Udit Raj (@Dr_Uditraj) August 9, 2020

सुशांत सिंह राजपूत ताजा खबर

इनका मतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की खबर दिखाने से देश का भविष्य 15 – 20 साल तक के लिए बर्बाद जो जाएगा, इसी तरह की दिक्कत महाराष्ट्र सरकार को है वो भी सुशांत की खबरें दिखाने से बहुत परेशान हैं, रिपब्लिक भारत के अर्णब गोस्वामी पर उद्धव सरकार ने एतराज जताया है , आखिर ये लोग सुशांत की मौत का सच जानने से इतना क्यों डर रहे हैं इनको सुशांत के हत्यारों  से इतनी हमदर्दी क्यूं है । 

👇👇

सड़क पर खड़े संतरी से लेकर सरकार में बैठे मंत्री तक सबकी पोल खोल दूंगा किसी में हिम्मत है तो रोक कर दिखाओ – अरनब गोस्वामी रिपब्लिक भारत 

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ जारी है आज फिर से ED ने दिया को पूछताछ के लिए बुलाया हुआ है साथ ही सीबीआई को भी जांच की मंजूरी मिल गई है लेकिन इस केस में कई बड़े नेता और राजनीतिक पार्टियां सीबीआई जांच की बात से बहुत दुखी हैं और वो उसका विरोध कर रहे हैं ।

सुशांत सिंह केस कांग्रेस और उद्धव की सियासत 

सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को हत्या कर दी गई थी इसके बाद मुंबई पुलिस ने बिना किसी जांच के इसे आत्महत्या मान लिया लेकिन जब लोगों ने आवाज उठाई तो पुलिस ने जांच के नाम पर 2 महीने तक देश को गुमराह किया और सबूतों को नष्ट करने का काम किया, सुशांत के समर्थको ने मुंबई पुलिस इराद जल्द ही समझ लिया और सबने सीबीआई जांच की मांग उठाई लेकिन उद्धव सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच से इंकार कर दिया ।
उद्धव सरकार ने बिहार पुलिस को भी जांच नहीं करने दी उल्टा बिहार के एसपी को क्वारांटाइन कर दिया और जांच में कोई सहयोग नहीं किया , बिहार पुलिस ने कुछ सबूत मुंबई पुलिस से मांगे लेकिन मुंबई पुलिस ने साफ मना कर दिया ।
मुंबई पुलिस किसको बचा रही है क्या कोई बड़ा नेता नहीं इसमें शामिल है जिसका पुलिस पर भी दबाव हो या फिर कोई बॉलीवुड का बहुत बड़ा नाम इस हत्या ने शामिल है जिसकी वजह से उद्धव सरकार ने मुंबई पुलिस को जांच से मना कर रखा है ।
हमारा तो यही मानना है कि चाहे कोई कितना ही बड़ा आदमी है अगर वो इस अपराध में शामिल है तो उसको सजा मिलनी चाहिए नहीं तो फिर कोई सुशांत मारा जाएगा और लोग ऐसे ही चिल्लाते रह जाएंगे क्या ऐसा ही चलता रहेगा या फिर सुशांत के हत्यारों को सजा देकर देश की जनता को भरोसा दिया जाएगा आशा करते हैं कि अपराधी जल्द ही पकड़े जाएंगे , इस खबर को अपने सोशल मीडिया में शेयर करो
जय हिन्द 🙏

Leave a Comment

%d bloggers like this: