कंगना राणावत ने कई अभिनेताओं का ब्लड सैंपल लेकर ड्रग टेस्ट करवाने को कहा है – Sushant Singh Rajput case latest news

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput latest news

कंगना राणावत का बेबाक अंदाज 

कंगना राणावत अपने वेबाक अंदाज के लिए चर्चित हैं सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स के एंगल से जांच भी चल रही है इसी को लेकर कंगना ने एक ट्वीट किया जिससे बॉलीवुड के कई लोग सदमे में चले गए हैं । कंगना ने ट्वीट करके बड़े बड़े लोगों का नाम लिया है और उनको अपना ब्लड सैंपल का ड्रग टेस्ट करवाने की बात कही है ।


कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशिक से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त के नमूने देने का अनुरोध करती हूं, ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन के नशे में हैं, मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों का भंडाफोड़ करें, ये युवा लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं यदि वे स्वच्छ नमूने पेश करते हैं।


90 दिनों तक बालों में रहता है ड्रग्स

ये बात कंगना ने इसलिए कहीं है क्यूंकि ड्रग्स लेने के बाद दो या तीन दिन तक ब्लड टेस्ट से भी पता चल जाता है लेकिन बालों hairs से कई दिनों तक ड्रग्स के नमूने की जांच की जा सकती है ।


आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें दीपिका पादुकोण विकी कौशल रणवीर कपूर समेत कई स्टार्स नशे में दिख रहे हैं इसलिए कंगना ने कहा है कि इनका ब्लड टेस्ट करो क्यूंकि शायद ये पार्टी कुछ दिन पहले ही हुई है जिसमें ये सब लोग ड्रग्स लेकर नशे में धुत हैं ।

शीर्ष अभिनेताओं का नाम भी लिया 

इससे पहले कंगना ने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि बॉलीवुड के A लिस्टर अभिनेताओं के ब्लड सैंपल टेस्ट किए जाएं तो लोगों की आंखें खुल जाएंगी ये सब लोग ड्रग्स लेते हैं इसके बाद कंगना ने कहा था कि उनकी सुरक्षा की जाए क्यूंकि वो बॉलीवुड के कई राज खोल सकती हैं इसलिए उनको अपनी जान का भी खतरा है दरअसल ऐसा कई बार हुआ है कि जो भी लोग बॉलीवुड के माफिया के खिलाफ बोलते हैं उनको या तो मरवा दिया जाता है या उनका कैरियर बर्बाद कर दिया जाता है 

कंगना के इस ट्वीट करने के बाद बॉलीवुड के ये सभी एक्टर्स सदमे में हैं क्यूंकि सुशांत सिंह राजपूत केस में पहले से ही बॉलीवुड की जबरदस्त ट्रोलिंग हो रही है ऊपर से कंगना राणावत ने भी बॉलीवुड के काले कारनामों पर बोलना जारी किया हुआ है ।


रिपब्लिक भारत के इंटरव्यू में भी कहा था 

कुछ दिन पहले कंगना ने रिपब्लिक भारत के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी से बात करते हुए कहा था कि मैं बॉलीवुड मर खिलाफ हमेशा से बोलती आयी हूं लेकिन लोगों को पता नहीं कब समझ आएगा और उसी इंटरव्यू में कंगना राणावत ने अपने साथ हुए हैरासमेंट की भी कहानी देश को बताई थी कि कैसे वो आदमी कंगना को ड्रग्स देता था उनके ऊपर इंजेक्शन का इस्तेमाल करता था ।


कंगना ने ये भी कहा था कि बॉलीवुड की पार्टियों में पानी को तरह ड्रग्स बहता है इसका मतलब बॉलीवुड में बहुत सारा ड्रग्स इस्तेमाल होता है जिसको लेकर कंगना ने कई बार आवाज उठाई है लेकिन इस बार सुशांत के केस में ड्रग्स का एंगल आने से शायद ऐसे लोगों पर लगाम लगेगी ।


क्या आप कंगना राणावत से सहमत हैं अगर हां तो इस पोस्ट को शेयर करो और बता तो इन बॉलीवुड के नशाखोर लोगों को इनकी औकात जिससे हमारे देश के युवाओं को कंगना जैसे अच्छे एक्टर्स देखने को मिले ना कि ऐसे नशाखोर लोग 


जय हिन्द 



Leave a Comment

%d bloggers like this: