क्या बीजेपी सुशांत सिंह के खिलाफ है पढ़िए इस रिपोर्ट में

Sushant Singh Rajput breaking news
daily hindi update
सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच तो चल ही रही है लेकिन आज हम आपको एक दिलचस्प जानकारी देना चाहते हैं जो कि आपको पता होना बहुत जरूरी है नहीं तो आप को कैसे पता लगेगा कि कौन लोग सुशांत के खिलाफ हैं और कौन लोग सुशांत के पक्ष में हैं इसलिए आप थोड़ा सा वक्त निकालकर इस पोस्ट को जरूर पढ़ें ।

बॉलीवुड में सुशांत के साथ कौन है

बॉलीवुड में केवल कुछ एक्टर्स को छोड़ दें तो अधिकतर लोगों ने सुशांत के मामले में चुप्पी साध रखी है और कुछ तो स्पष्ट तौर पर ये जाहिर कर चुके हैं  कि वो सुशांत के खिलाफ हैं अगर सुशांत के पक्ष में बात की जाए तो कंगना राणावत है जो सुशांत के न्याय के लिए पुरजोर तरीके से आवाज उठा रही हैं कंगना ने बॉलीवुड को बेनकाब करने की ठान ली है और इस कारण से महाराष्ट्र सरकार की तरफ से कंगना को धमकियां भी मिल रही हैं  ।
सुशांत के खिलाफ वो सब बॉलीवुड वाले हैं जो अन्य मुद्दों पर या किसी धर्म विशेष के लिए प्लेकार्ड लेकर खड़े हो जाते हैं लेकिन सुशांत के केस में इन लोगों के मुंह से एक शब्द भी नहीं निकला यहां तक की बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने अभी तक एक ट्वीट भी नहीं किया तो फिर काहे का महानायक ।

राजनीतिक पार्टियां किसके साथ हैं 

सुशांत सिंह रजपूत केस में सबसे ज्यादा टांग अड़ाने के काम शिवसेना ने किया है जो महाराष्ट्र ने सराजरा चला रहे है और स्पष्ट तौर पर सुशांत की जांच को भटकाने का काम कर रहे हैं पहले तो मुंबई पुलिस को अपनी मर्जी से काम करने के लिए बोला फिर सीबीआई जांच के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गए और अब जब ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ है तो ये लोग कंगना को धमकी दे रहे हैं आखिर शिवसेना का कुछ तो लोचा है या इनका कोई बड़ा नेता फंस रहा है तभी ये रिया को बचा रहे हैं ।

बीजेपी किसके साथ

अब बात करते हैं बीजेपी पार्टी की अगर देखा जाए तो इसमें बीजेपी पार्टी ने शुरुआत से ही सुशांत और उनके समर्थकों का साथ दिया है जब बिहार सरकार ने केंद्र से सीबीआई की सिफारिश की तो केंद्र सरकार ने सीबीआई को मंजूरी दे दी उसके बाबजूद अन्य दो एजेंसी ईडी और नार्को विभाग भी केंद्र सरकार ने इस मामले में भेज रखे हैं ।
यहां पर आपको एक बात देखने को मिली होगी कि जितने भी लोग बीजेपी के समर्थक हैं या बीजेपी की विचारधारा से जुड़े है वो सब लोग भी सुशांत के साथ है लेकिन वहीं बात करें कोंग्रेस पार्टी की तो वो बिल्कुल भी इस बात से खुश नहीं हैं क्योंकि आए दिन कोंग्रेस पार्टी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट निकलते हैं वो सब सुशांत का अपमान करते हैं ।

अब इस केस में विचारधारा की लड़ाई भी जुड़ चुकी है क्यूंकि कोंग्रेस और अन्य बीजेपी विरोधी दल सुशांत के खिलाफ इसलिए बोल रहे हैं कि बीजेपी सुशांत के पक्ष में है इसलिए उनको बीजेपी के खिलाफ ही बोलना है और फिर महाराष्ट्र में कांग्रेस एनसीपी व शिवसेना तीनों की मिलिजुली सरकार भी एक कारण है ।

मीडिया में कौन सुशांत के खिलाफ है 

एक मशहूर चैनल था अब नहीं रहा उसने रिया का इंटरवयू लेकर ये साबित कर दिया की वो सुशांत के खिलाफ हैं क्यूंकि उनके पत्रकार ने तमाम सवाल वही पूछे जो रिया को सही साबित करने की कोशिश करते हैं ।
एक और चेनल है जिसका नाम एनडीटीवी है उसने भी रिया का इंटरव्यू चलाया था जबकि इन लोगों को पता है कि रिया दोषी है और वो झूठ बोल रही है लेकिन पता नहीं ये लोग टीआरपी और पैसों के लिए किस हद तक गिर सकते हैं ।
ये दोनों चैनल हमेशा से ही ऐसे लोगों का इंटरव्यू लेते आए हैं जो देश के खिआफ बोलते हैं चाहे वो जेएनयू का कन्हैया कुमार हो या अफजल गुरु हो या फिर दिल्ली दंगों का आरोपी ताहिर हुसैन हो इन सबको हीरो बनाकर इन्हीं चैनल ने पेश किया ।

ज़ी न्यूज़ और सुधीर चौधरी

आज तक के पत्रकार राजदीप की इस करतूत के लिए जी न्यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी ने उनको जमकर खरी खोटी सुनाई आपको बता दें कि सुधीर चौधरी ने ये भी कहा कि रिया के मैनेजर ने हमसे भी संपर्क किया था लेकिन हमने साफ माना कर दिया क्यूंकि हम देश की भावनाओं की कद्र करते हैं और इस तरह सुधीर जी ने साबित किया कि वो तहे दिल से सुशांत के साथ हैं।

रिपब्लिक भारत और अर्नब गोस्वामी

रिपब्लिक भारत और उसके एडिटर इन चीफ अरनब गोस्वामी पूरे जी जान से सुशांत और सुशांत के परिवार के साथ हैं ये अकेला ऐसा न्यूज चैनल है जो सुशांत के मुद्दे को बाहर निकाल कर लाए है और सीबीआई जांच का भी दबाव बनाया नहीं तो मुंबई पुलिस ने तो इसको लगभग दबा हो दिया था ।

दोस्तो अगर आप अरनब गोस्वामी के साथ हैं तो इस खबर को हर अपने दोस्त पहुंचाओ अपने सभी वॉट्सएप ग्रुप्स में फेसबुक सभी जगह share करो जय हिन्द नमस्कार 

Leave a Comment

%d bloggers like this: