गृहमंत्रालय ने दी कंगना को Y कैटेगरी सुरक्षा जानिए कितने जवान और कमांडो होंगे सुरक्षा में तैनात

 

kangana ranaut y security given by home ministry india

कंगना को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा 

केंद्रीय गृहमंत्रालय ने अभिनेत्री कंगना राणावत को Y कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की है Y security क्या है आइए जानते हैं यह सुरक्षा किसी भी VIP को तब दी जाती है जब उसकी जान को कोई खतरा जो और यहां तो आपको पता कि कंगना राणावत को शिवसेना के नेता संजय राउत ने खुलेआम धमकी दी है उसके बाद पूरे देश में संजय रौत की किरकिरी हुई सबने कहा कि मुंबई किसी के बाप की नहीं है इसके बाद भी संजय राउत चुप नहीं रहा ।

संजय राउत ने ट्वीट कर लिखा था कि – मुंबई मराठी मानुष के बाप की ही है, जिन्हें यह मंजूर नहीं वह अपना बाप दिखाएं। शिवसेना महाराष्ट्र के दुश्मनों का श्राद्ध किए बगैर नहीं रहेगी, प्रॉमिस जय हिंद जय महाराष्ट्र 

कितने जवान और कमांडो सुरक्षा में 

इसलिए गृहमंत्रालय ने कंगना राणावत की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए Y केटेगरी को सुरक्षा दी है अब कंगना राणावत को सुरक्षा में 11 जवान होंगे जिनमें से 9 पुलिस वाले व एक दो कमांडो और पर्सनल सिक्योरटी भी शामिल हो सकते हैं और एक एस्कोर्ट गाड़ी भी मिलेगी ।

इस बात की जानकारी मिलते ही कंगना ने खुशी जाहिर करते हुए एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शहा जी की आभारी हूं। वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।

सुशांत सिंह को वोट करने के लिए यहां क्लिक करें

आपको बता दें कि जिस दिन संजय राउत ने कंगना को धमकी दी उसके बाद कंगना के पिता ने भी हिमाचल प्रदेश की पुलिस से कंगना की सुरक्षा की मांग की थी लेकिन अब ग्रहमंत्रालय ने सुरक्षा देकर उनके परिवार को आश्वस्त किया है कि कंगना को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आएगी वो मुंबई कभी भी आ सकती हैं उनकी पूरी तरह से सुरक्षा की जाएगी 

Leave a Comment

%d bloggers like this: