ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण से लेकर वरुण धवन, रणवीर कपूर और भी कई बड़े सितारे एनसीबी की रडार पर

Sushant Singh Rajput news

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स की जांच कर रही अजेंसी नारकोटिक्स ब्यूरो ने अभिनेत्री रिया चक्रबर्ती को गिरफ्तार करके 14 दिन की न्याययिक हिरासत में ले लिया है लेकिन रिया ने कई बॉलीवुड के लोगो के नाम लिए हैं जिसकी जांच एनसीबी कर रही है और हो सकता है अब बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेता इस केस में फंस जाएं ।

बॉलीवुड के नामों की लिस्ट 

दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर

रणवीर सिंह 

वरुण धवन 

जोया अख्तर

विकी कौशल 

मलाइका अरोड़ा

अर्जुन कपूर

शाहिद कपूर

करण जौहर

सारा अली खान

रकुल प्रीत

सिमन खंबत्ता

ये नाम तो सामने आ चुके हैं और ये साफ साफ एनसीबी की रडार पर हैं लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि एनसीबी के पास करीब 2 दर्जन लोगों के नाम हैं जिनमें करीब 8 बड़े अभिनेता और कई बॉलीवुड के निर्देशक समेत टेलीविजन के कलाकार भी शामिल हैं ।

करण जौहर के घर ड्रग्स पार्टी के वीडियो की जांच 

रिया की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन कि जांच शुरू कर दी है और माना ये जा रहा है कि एनसीबी एक वीडियो को लेकर जांच शुरू की है जिसमें कई लोग कारण जोहार के घर पर पार्टी में ड्रग्स के नशे में दिख रहे हैं ।

रिया चक्रवर्ती ने तीन अभिनेत्री का नाम लिया है जिनमे रकुल प्रीत सिंह , सारा अली खान , सिमन खंबत्ता का नाम साफ हो चुका है अभी ये लिस्ट बहुत लंबी होने वाली है बस आप इंतजार करो क्यूंकि ये लोग खुद ही खुलासे करते जाएंगे ।

कंगना ने भी लिए शीर्ष अभिनेताओं के नाम

कंगना राणावत ने भी कहा था कि बॉलीवुड में ड्रग्स पानी की तरह बहता है साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेता ड्रग्स लेते हैं बाद में एक दिन ट्वीट करके रणबीर कपूर विकी कौशल और कई बड़े अभिनेताओं का साफ नाम लिया था इस कारण से बॉलीवुड की ड्रग्स चैन अब खुल चुकी है और हो सकता है आप ही के किसी आइडियल अभिनेता को नसीब गिरफ्तार करे क्युकी ये चैन बहुत लंबी है इसके कारण कंगना राणावत को धमकियां भी मिली है और महाराष्ट्र में उनका ऑफिस भी तोड़ दिया गया है ।

Bollywood actors drug pary video link

पोस्ट को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी आपकी है जय हिन्द नमस्कार 🙏

Leave a Comment

%d bloggers like this: