सुशांत की मौत वाले दिन 14 जून को दीपेश ने किया वॉट्सएप मैसेज

dipesh sawant chatting
Sushant Singh Rajput news

दीपेश सावंत की वॉट्सएप चैटिंग

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जांच के लिए तीन एजेंसी लगी हुई हैं सीबीआई , नारकोटिक्स और ईडी लेकिन इस केस में रोजाना एक नई परत खुलकर सामने आ रही है , 14 जून को जब सुशांत को मौत हुई थी उस दिन का एक वॉट्सएप चैट सामने आया है जिसमें दीपेश सावंत किसी से कुछ बात कर रहा है ।

जिस समय घरवाले सुशांत के रूम का ताला खुलवाने की कोशिश में लगे हुए थे उस समय पर दीपेश सावंत बिजनिश डील कैसे कर सकता है इस बात की जांच सीबीआई जरूर करे जिससे सब कुछ साफ हो ।

dipesh sawant chatting
dipesh sawanat chatting

दीपेश और किसी व्यक्ति की चैट

दीपेश सावंत सुशांत के दोस्त को मेसेज करता है कि हाय सर सुशांत ने फ्लिपकार्ट को लेकर मुझे आपसे बात करने को  कहा है उसके जवाब में दोस्त कहता है कि भाई ये सुरक्षित है ना प्लीज़ जवाब दो हां या ना भाई हम लोग बाहर हैं किसी प्रकार की मदद चाहिए तो फोन करना हम लोग 5 मिनट में पहुंच रहे हैं ये बातें 14 जून को 10 बजकर 51 मिनट पर हुई हैं किस दिन सुशांत की कथित तौर पर आत्महत्या बताई गई थी ।

इससे पहले सुशांत ने 9 जून को इसी व्यक्ति से बात की थी और कहा था कि भाई आप दीपेश से बात कर लो और सुशांत की चैटिंग से साफ दिख रहा है कि वो डिप्रेशन में नहीं था ।

कंगना राणावत ने ड्रग्स में साफ साफ अभिनेताओं का नाम लिया है जानिए क्लिक करके 

बताया जा रहा है कि दीपेश सावंत जिस व्यक्ति से बात कर रहा है वो सुशांत का ही एक दोस्त है और वो किसी कम्पनी की ब्रांडिंग को लेकर सुशांत से बात करना चाहता था लेकिन सुशांत ने ही उसको ये कहा था कि तुम दीपेश सावंत से बात कर लेना जब दीपेश ने मेसेज किया तो 10 बजकर 51 मिनट का टाइम था उस समय दीपेश ताला भी खुलवा रहा था और बात भी कर रहा था वो भी इतनी बेफिक्री से कैसे ?

अब महत्वपूर्ण बात ये है कि दीपेश सावंत ने पहले अपने बयान में कहा था कि 9 बजे बाद सुशांत से किसी की बात नहीं हुई है जबकि चैटिंग में dipesh sawant कह रहा है कि सुशांत ने मुझे आपसे बात करने के लिए कहा है मतलब साफ है कि शायद उसने 9 बजे के बाद सुशांत से उसने बात की हो और फिर इससे एक बात साफ जाहिर होती है कि सुशांत डिप्रेशन में बिल्कुल नहीं था क्योंकि डिप्रेशन में आदमी किसी कम्पनी से डील के बारे में नहीं सोचता ।

रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि वो 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर गई थी लेकिन फिर भी सुशांत तो 9 जून को भी बिजनेस डील कर रहा था इसका मतलब वो डिप्रेशन में बिल्कुल नहीं था और हो भी क्यूं ऐसी लड़की के लिए डिप्रेशन में क्यूं जाना वो समझदार और टैलेंटेड इंसान था ना कि लड़कियों के पीछे रोने वाला इसलिए तो हम कह रहे हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की उसको मारा गया है इन सभी संदिग्ध लोगों को रिमांड पर लेकर सीबीआई पूछेगी तब ये सब कुछ बाहर उगल देंगे ।

Leave a Comment

%d bloggers like this: