सुशांत केस में चुप्पी साधे अमिताभ बच्चन को लोगों ने कहा महानायक नहीं महानालायक हो तुम

 

amitabh bachchan
अमिताभ बच्चन

महानायक को किया सुशांत आर्मी ने ट्रोल

सुशांत सिंह राजपूत मामले में चुप्पी लगाए हुए बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त ट्रोलिंग हो रही है लोगों का गुस्सा इतना ज्यादा फूट रहा है कि वो किसी भी स्टार को नहीं छोड़ रहे हैं इसी कड़ी में अगला नाम आज अमिताभ बच्चन का जुड़ा है ।

लोगो का गुस्सा इतना ज्यादा था कि ट्विटर की ट्रेडिंग में पहले नंबर पर #महानायक_नहीं_महानायक ट्रेंड करने लगा तमाम लोगों की प्रतिक्रिया इस ट्रेंड पर आ रही हैं आप भी जाकर अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकते हैं ।

सुशांत सिंह राजपूत के समर्थकों का मानना है कि अमिताभ बच्चन भी उसी बॉलीवुड गैंग का हिस्सा है जो हर मुद्दे पर खुलकर सामने आते हैं बड़े बड़े प्लेकार्ड लेकर खड़े हो जाते हैं मोमबत्तियां जलाकर विरोध करते हैं लेकिन सुशांत के मामले में ये सब लोग चुप क्यूं हैं ।

Amitabh Bachchan is Manmohan Singh of Bollywood

– Silent on Palghar
– Silent on Sushant
– Silent on Ram Mandir
– Silent on Drug use.

RT if you agree.

#महानायक_नहीं_महानालायक pic.twitter.com/8AW6zrpAvB

— Arnab Goswami (@RealArnab7) September 12, 2020

लोगों का कहना भी सही है कि वैसे तो अमिताभ बच्चन अपने आप को बॉलीवुड का महानायक समझते हैं सहिंसा बोलते हैं लेकिन देश में अगर कोई गंभीर मुद्दा है या किसी के साथ बहुत ग़लत हो रहा है तो क्या इनका फ़र्ज़ नहीं बनता की उस मुद्दे पर अपने विचार प्रकट करें 

इस चुप्पी का कारण क्या है

महाराष्ट्र में पालघर में साधुओं की हत्या की गई बच्चन साहब चुप सुशांत बॉलीवुड का एक्टर उसकी हत्या हुई फिर भी चुप अब कंगना के साथ गलत हुआ तो भी चुप है आखिर किस बात का महानायक है अब बॉलीवुड में ड्रग्स का कनेक्शन भी निकला है उस पर भी इन महानुभाव ने एक ट्वीट तक नहीं किया फिर लोगों का गुस्सा होना भी जायज है ।

हिन्दुस्तान की जनता इन लोगों को इतना प्यार देती है सुपरस्टार देती है फिर ये लोग शोहरत मिलने के बाद उसी जनता का अपमान करते हैं उससे अच्छा है ऐसे लोगों का बहिष्कार करो अगर आप हमारी इस बात से सहमत है तो इस पोस्ट को शेयर करो जय हिन्द नमस्कार 🙏

Leave a Comment

%d bloggers like this: