हाउसफुल में काम चाइए तो मेरे सामने अपने कपड़े उतारो – पाउला ने लगाए साजिद खान पर यौन शौषण के आरोप

 

Paula accuses Sajid Khan of sexual exploitation

पाउला ने लगाए साजिद खान पर यौन शौषण के आरोप 

फिल्म हाउसफुल के निर्देशक साजिद खान पर एक मॉडल और अभिनेत्र पाउला ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं ये आरोप लगते हुए मॉडल ने कहा कि जब मैं 17 साल की थी तो निर्देशक साजिद खान ने मेरे साथ यौन शौषण करने की कोशिश की थी ।

मॉडल ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए दी है पोस्ट में पाउला लिखती है कि इससे पहले कि लोकतंत्र की हत्या हो जाए और बोलने की आजादी ही ना रहे मैंने सोचा कि मुझे बोल देना चाहिए ।

पाउला ने पोस्ट में लिखा है कि जब metoo चल रहा था तो बहुत से लोगों ने साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाई थी लेकिन मैं इसलिए चुप थी क्यूंकि मेरा इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं है और मुझे परिवार के लिए काम करना जरूरी था लेकिन अब मेरे माता पिता मेरे साथ नहीं है मैं अकेली हूं और मैं अब हिम्मत करके ये कहना चाहती हूं कि मेरे साथ साजिद खान ने यौन शोषण करने की कोशिश की थी जब मैं 17 वर्ष की थी ।

“Sajid touched my chest and said ye real hai kya, ye real hai kya.”

What I felt watching it as a female is unexplainable.

@ReallySwara,@shibanidandekar is there slightest of shame and dignity left in you, that you are protecting this vile leviathan pervert!#ArrestSajidKhan pic.twitter.com/trV2Ytq3Zu

— Sneha Singhvi (@snehasneha173) September 11, 2020

उसने मुझे गंदे तरीके से बात की और मुझे छूने की कोशिश की थी मुझसे कहा अगर तुमको हाउसफुल में काम लेना है तो अपने कपड़े उतारो आगे उन्होंने लिखा है कि भगवान जानता है कि ऐसा उसने कितनी लड़कियों के साथ किया होगा मैं ऐसा किसी के कहने पर नहीं बोल रही हूं बल्कि मुझे फील हुआ की मेरे साथ गलत था और मैं बच्ची होने के कारण नहीं बोल पाई ।

ऐसे लोगों को जेल में होना चाहिए ना सिर्फ कास्टिंग काउच के लिए बल्कि कितने लोगों का भविष्य बर्बाद करने और उनके सपने उनसे छीन लेने के लिए लेकिन मैं रुकी नहीं और मैंने इसके खिलाफ अब आवाज उठाई है उस समय मैंने चुप रहकर गलती की थी ।

साजिद खान पर इससे पहले भी कई बार आरोप लगे हैं लारा दत्ता ने भी कहा था कि साजिद खान ने हाउसफुल की शूटिंग के दौरान मुझसे अश्लील हरकत की थी , अक्षय कुमार ने हाउसफुल 4 की शूटिंग रद्द कर दी थी क्यूंकि साजिद खान पर कई महिलाओं ने #metoo के आरोप लगाए थे ।

Leave a Comment

%d bloggers like this: