शिवसेना के विधायक के घर ईडी की बहुत बड़ी कार्यवाही बेटे को उठाकर ले गई ED की टीम

 

pratap sarnaik news

मुंबई में ED की दस जगह छापेमारी 

महाराष्ट्र में आज प्रवर्तन निदेशालय ने बहुत बड़ी कार्यवाही करते हुए कई जगहों पर छापेमारी की है इसमें एक प्रमुख नाम निकलकर सामने आया है और वो है प्रताप सरनाईक 
प्रताम सरनाईक शिवसेना के विधायक है जिनके घर ईडी ने छापा मारकर शिवसेना को बहुत बड़ा संकेत दिया है कि आगे भी ऐसी कार्यवाही होती रही तो शिवसेना के और भी नेता ईडी की गिरफ्त में आ सकते हैं ।
प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग सरनाईक को ईडी अपने साथ उठाकर ले गई है , ऐसी खबरे हैं कि बिहंग सरनाईक को पूछताछ के लिए ले जाया गया है , मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ये कार्यवाही की गई है ।
आज जब ईडी की टीम बिहंग को गिरफ्तार करने पहुंची तो उसके साथ cisf के जवान थे और पूरा सुरक्षा घेरा था जिसके साथ कई ठिकानों पर कार्यवाही की गई क्यूंकि कल ही एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार करने गई एनसीवी की टीम पर कुछ गुंडों ने मिलकर हमला कर दिया इस कारण से सुरक्षा के साथ जाना जरूरी है गया है ।
विदेशों में हुई ट्रांजेक्शन को लेकर बिहंग से पूछताछ की जाएगी कि ये पैसा कहां से आया है और आपने उस पैसे का क्या किया इस मामले में सारी जानकारी ली जाएगी और जैसे ही कोई अपडेट आएगी हम आप तक पहुंचा देंगे आप हमसे जुड़े रहें ।

Leave a Comment

%d bloggers like this: