NCB ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा – सुशांत सिंह राजपूत केस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी लगातार जांच कर रही है। इस मामले में अभी तक बॉलीवुड और टीवी जगत के कई बड़े सितारों से पूछताछ भी की जा चुकी है। हालांकि ऐसी खबरें आ रहीं थीं कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी की ओर से जल्द चार्जशीट दाखिल कर दी जाएगी, लेकिन एनसीबी ने इसे महज अफवाह बताया है। एनसीबी ने बुधवार को जल्द चार्जशीट दाखिल करने की अफवाहों को खारिज कर दिया। एजेंसी का कहना है कि अभी भी कई लिंक हैं जिनकी जांच होनी बाकी हैं।

 

सुशांत सिंह राजपूत केस में कई लोगों से हुई है पूछताछ

बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक के बाद एक कार्रवाई कर रहा है. इस ड्रग मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी अब तक की जा चुकी है. अब तक इस केस में कई बॉलीवुड स्टार्स का नाम सामने आ चुका हैं. इसी कड़ी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड सेलेब्स के गैजेट्स की जांच शुरू की है. मौजूदा वक्त की बात करें तो एनसीबी के पास 85 गैजेट्स हैं. एनसीबी ने इन गैजेट्स को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब्स में भेजा है. एनसीबी (NCB) ने इस मामले के सिलसिले में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, करिश्मा प्रकाश सहित कई हस्तियों से पूछताछ की है.

 

अगस्त से चल रही है जांच

एनसीबी ने पिछले साल अगस्त में सुशांत सिंह राजपूत का केस हाथ में लिया था. ईडी ने रिया चक्रवर्ती के मोबाइल से मिले चैट के साथ अन्य सारी जानकारियों एनसीबी से शेयर की थीं. चैट में मारिजुआना और अन्य ड्रग्स के इस्तेमाल और सप्लाई को लेकर ब़ॉलिवुड से जुड़े कई बड़े-बड़े नाम सामने आए थे. इसके अलावा ड्रग्स सप्लाई और उपभोग के इस चेन में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर जयंती साहा सहित दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा जैसे अन्य कर्मचारियों के नाम सामने आए थे जो सुशांत सिंह राजपूत के लिए काम किया करते थे. इन्हें अरेस्ट किया गया था और इन सबसे पूछताछ लंबी चली थी. रिया, शौविक, दीपेश, मिरांडा फिलहाल बेल पर हैं.

 

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now