बॉम्बे HC ने SSR की सिस्टर मीतू सिंह के खिलाफ रिया की एफआईआर दर्ज की, प्रियंका सिंह के लिए कोई राहत नहीं

Sushant Singh Rajput latest news 

सुशांत सिंह राजपूत की बहनों ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी, जिसमें कहा गया था कि रिया चक्रवर्ती की शिकायत के आधार पर बांद्रा पुलिस द्वारा उनके खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर को खारिज कर दिया जाए।

 

हाई कोर्ट ने FIR को किया खारिज

बॉम्बे हाईकोर्ट ने Sushant Singh Rajput की बहन मीतू सिंह द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दायर एफआईआर को खारिज कर दिया है। हालांकि, एसएसआर की दूसरी बहन प्रियंका सिंह, जिनका नाम भी एफआईआर में था, को हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली। न्यायमूर्ति एसएस शिंदे और न्यायमूर्ति एमएस कार्णिक की खंडपीठ ने एसएसआर की बहनों – प्रियंका और मीतू – द्वारा दायर याचिका पर आदेश सुनाए, जो रिया द्वारा उनके खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी को रद्द करने की मांग कर रही थीं।

 

ये भी पढ़ें 👇👇

NCB ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा – सुशांत सिंह राजपूत केस

सुशांत केस में चुप्पी साधे अमिताभ बच्चन को लोगों ने कहा महानायक नहीं महानालायक हो तुम

 

अदालत ने अपने फैसले में कहा, “प्रियंका सिंह के खिलाफ प्रथम दृष्टया मामला पाया गया है और उनके खिलाफ जांच में कोई बाधा नहीं होनी चाहिए।”

 

रिया ने कराई थी शिकायत दर्ज

रिया चक्रवर्ती ने प्रियंका, मीतू, और दिल्ली के एक डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि दिवंगत अभिनेता के लिए “नकली” मेडिकल नुस्खे बनाने और खरीदने के लिए। 7 सितंबर, 2020 को दायर छह-पेज लंबी शिकायत में, रिया ने उल्लेख किया था कि सुशांत का पांच दिनों के बाद निधन हो गया, जब उन्होंने एक पर्चे प्राप्त किया, जिसमें उन्हें अपनी बहनों और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ। तरुण कुमार द्वारा गैर-कानूनी तरीके से निर्धारित किया गया था। रिया की शिकायत के आधार पर, मुंबई पुलिस ने 8 सितंबर, 2020 को प्रियंका, मीतू, और डॉ। तरुण कुमार के खिलाफ आईपीसी और नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की थी।

 

6 अक्टूबर, 2020 को, सुशांत सिंह राजपूत की बहनों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में वकील माधव थोराट के माध्यम से एक याचिका दायर की थी, जिसमें कहा गया था कि बांद्रा पुलिस द्वारा उनके खिलाफ दायर एफआईआर को खारिज कर दिया जाए।

 

इससे पहले, फैसला 8 जनवरी 2021 को सुरक्षित रखा गया था।

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: