Drug Case में एक्‍टर Ajaz Khan अरेस्‍ट, NCB ने हिरासत में लिया

 

मुंबई: ड्रग्स केस (Drug Case) में एनसीबी (NCB) की कार्रवाई जारी है. ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) का नाम संज्ञान में आया था. ऐसे में आज एनसीबी ने एजाज खान को हिरासत में लिया गया है. एजाज खान राजस्थान से मुंबई लौटे, जिसके ठीक बाद एनसीबी ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

एजाज पर लगा है ये आरोप

एजाज (Ajaz Khan) पर ऐसा आरोप लगा है कि वो बटाटा गैंग का हिस्सा है. एनसीबी की टीम एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है.

इससे पहले भी हुई थी गिरफ्तारी

एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को इससे पहले साल 2018 में भी नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के ही मामले में गिरफ्तार किया था. उस वक्त ऐजाज खान के पास से करीब 1 लाख रुपये की MD ड्रग्स बरामद किया गया था.

 

शादाब बटाटा पर हैं गंभीर आरोप

बता दें, शादाब बटाटा पर मुंबई के बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है. शादाब बटाटा बड़े डर्ग पेडलर फारूख बटाटा का बेटा है. शादाब की गिरफ्तारी के दौरा करीब 2 करोड़ रुपये के ड्रग्स बरामद हुए थे.

इस फिल्म में भी किया काम

एक्टर ऐजाज खान (Ajaz Khan) बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7) का भी हिस्सा रहे थे. इसके साथ ही एजाज ‘रक्त चरित्र’ में भी नजर आए थे. इसके अलावा वे कई डेली सोप का भी हिस्सा रहे हैं. इसमें ‘रहे तेरा आशीर्वाद’ शामिल है.

News source – zee news

Leave a Comment

%d bloggers like this: