MP: एक लड़की के घर बारात लेकर पहुंचे 6 दूल्हे, नजारा देख बारी-बारी पहुंचे थाने

 

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से एक हैरान करने वाला मामला सामना आया है. यहां में एक लड़की से शादी करने के लिए बारी-बारी 6 दूल्हे बारात लेकर एक ही घर में पहुंच गए. लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ कि कुछ घंटे बाद सभी थाने पहुंच गए और पुलिस से शिकायत कर मदद मांगने लगे

 

सभी दूल्हों ने पुलिस को बताया आज हमारी शादी होने वाली थी. लेकिन जब हम बारात लेकर पहुंचे, तो वहां ना दुल्हन मिली, न उसके घरवाले और न ही शादी कराने वाले. उस घर में ताला बंद था.

 

दूल्हों ने बताया, ‘हमें शगुन जन कल्याण सेवा समिति का एक पर्चा मिला था, जिसमें गरीब लड़कियों की शादी करवाने के लिए दूल्हों की तलाश की जा रही थी. जब हमने संस्था के भोपाल स्थित ऑफिस से संपर्क किया तो उन्होंने लड़की देखने के लिए बुलाया और शादी की बात पक्की होने पर सभी से 20-20 हजार जमा कराए.’

 

शादी वाले घर पर ताला लगा देख सभी लड़के वाले हैरान रह गए. घंटों तक लड़कीवालों को फोन करने की कोशिश की, लेकिन फोन नहीं लगा. इसके बाद दूल्हे और उनके परिवार के लोग पुलिस थाने में शिकायत के लिए पहुंच गए.

 

कोलार थाना पुलिस ने दूल्हों की शिकायत पर समिति के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है. जिसके बाद शुरू हुई जांच में रोशनी नाम की लड़की का नाम सामने आ रहा है जो दुल्हन की मां बनकर फरियादियों को ठगती थी. इसके अलावा रिंकू और कुलदीप भी इस केस में मुख्य रूप से शामिल थे. पुलिस आगे की जांच कर रही है.

News source – zee news

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: