जब शाहरुख खान ने कहा कि अगर उन्हें पता चला कि बेटी सुहाना का कोई ब्वॉयफ्रेंड है, तो उसके होठ काट दूंगा

अभिनेता शाहरुख खान ने काफी with करण पर एक उपस्थिति में कहा कि अगर उन्हें पता चला कि उनकी बेटी सुहाना का एक प्रेमी था, तो वह ‘उसके होंठों को काट देगा’।

शाहरुख खान ने अक्सर अपनी बेटी सुहाना के लिए एक सुरक्षात्मक पिता होने की बात कही है । करण के साथ कोफी पर एक उपस्थिति में, जब सुहाना 16 वर्ष की थी, तो मेजबान करण जौहर ने मजाक में कहा कि जब यह उनकी बेटी की बात आती है तो शाहरुख बहुत सख्त होते हैं ।

आपकी बेटी 16 साल की है और जो व्यक्ति आपकी बेटी को किस करेगा क्या आप उसे मार डालेंगे ?” करण ने शाहरुख से पूछा, शाहरुख ने एक विराम लिया और कहा, “मैं उनके होंठों को काट दूँगा।”
“मैं इतना जानता हूँ कि,” करण हँसे। “आपकी बेटी 16 साल की है और मुझे पता है कि आप उस पर नजर रख रहे हैं।” शाहरुख ने इनकार किया कि नहीं , लेकिन कहा कि मुझे सब कुछ पता होता है ।

करण ने कहा, “मैं इस विचार से सहमत नहीं हूं , मैं सिर्फ आपको बता रहा हूं कि आप का ये व्यवहार डर फिल्म से आया है जिसमे आप पीछा करते हैं ।
शाहरुख के इस बात को मानने से इंकार करने के बावजूद, करण ने कहा, “वह सबसे हैंडसम है, वह सबसे अच्छे डैड हैं। वह उनके दोस्त, उनके विश्वासपात्र, उनके शिक्षक, मार्गदर्शक, दार्शनिक हैं। उसकी एक 16 साल की बेटी है, और अगर उसे लगता है कि उसका कोई बॉयफ्रेंड है, तो यह बात है। “

शाहरुख ने डेविड लेटरमैन के टॉक शो में अपनी उपस्थिति में अपने बच्चों को डेटिंग के विचार के बारे में भी बताया था। उन्होंने कहा, “मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि ‘व्यक्ति को बाहर निकालो’ उह … लेकिन मैं कहता हूं कि आप जीवन में जानते हैं कि ऐसा होता है कि आपको रिश्तों को निभाना पड़ता है और लेना होता है। मैं उसे (सुहाना) को समझाने से नफरत करता हूं। मैं उसे इस आदमी को अच्छा नहीं बताना चाहता हूँ। लेकिन मुझे कभी-कभी उसके लिए प्रस्तुतियाँ चुननी पड़ती हैं, जो कि सबसे बुरी बात है। ”

News source – Hindustan times

Leave a Comment

%d bloggers like this: