टीवी एक्टर और विदेशी महिला NCB की रेड से पहले हुए फरार, ड्रग्स बरामद; एजाज को कोर्ट में किया गया पेश

मुंबई (Mumbai) में ड्रग्स के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की अगुवाई में की जा रही जांच में फिल्म उद्योग के और भी नाम सामने आए हैं। बता दें, जांच एजेंसी एजाज खान की जांच कर रही है इसी बीच एक और रेड की गई जिसमें एक और टीवी अभिनेता का नाम अब सामने आया है। जांच एजेंसी ने अभिनेता के घर पर छापा मारा, लेकिन वो वहां से भागने में सफल रहे।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार की रात को मुंबई में एक टीवी अभिनेता के आवास पर छापा मारा और ड्रग्स जब्त किया। अधिकारियों के घर पर पहुंचने से कुछ देर पहले अभिनेता जो विदेशी राष्ट्रीयता की एक महिला के साथ रह रहा था वो भाग गया। एनसीबी अब दोनों की तलाश कर रही है। अजाज खान से पूछताछ के दौरान अभिनेता के बारे में एजेंसी को जानकारी मिली थी।

इस बीच, रिपोर्टों के मुताबिक, एनसीबी शनिवार को एजाज को उच्च न्यायालय में ले गई। एनसीबी कार्यालय से बाहर निकलते समय मीडियाकर्मियों से बात करते हुए एजाज ने एक बार फिर से अपनी बेगुनाही का दावा किया।

इससे पहले एजाज ने कहा था कि उनके घर से कोई नशीली दवा नहीं पाई गई है और उनके घर से केवल नींद की गोलियां मिलीं है। उन्होंने कहा था कि जिसका मेरी पत्नी गर्भपात के बाद अवसाद के लिए इसका सेवन कर रही थी।

NCB ने कहा था कि, “उनके (एजाज) घर की तलाशी के दौरान 4.5 ग्राम अल्प्रोज़ोल की गोलियां बरामद की गई है।” हालांकि, एनसीबी ने आगे कहा था कि उसकी (एजाज) गिरफ्तारी का मुख्य कारण उसके बटाटा गैंग से संबंध हैं। गिरफ्तारी के बाद शादाब बटाटा की जांच के दौरान उनका नाम सामने आया था। एजाज को आठ घंटे की पूछताछ के बाद जांच एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद बुधवार को उन्हें शनिवार तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था।

credit – republic bharat

Leave a Comment

%d bloggers like this: