Indore Love Jihad जिम ट्रेनर ने नाम बदलकर शादी की, प्रेग्नेंसी के बाद अस्पताल मे हुआ नाम का खुलासा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एमपी के इंदौर में लव जेहाद (Love Jihad in Indore) की एक नयी घटना सामने आयी है , जहां एक मुस्लिम युवक ने अपना नाम बदलकर लड़की से दोस्ती की बाद मे शादी भी कर ली . अभी के लिए पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

लड़के ने गलत नाम बताकर की शादी

मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है, यहां रहने वाली एक युवती की मुलाकात एक पार्टी में एक जिम ट्रेनर से हुई थी, उस समय उसने अपना नाम गब्बर बताया था और दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गया. इसके बाद उन्होंने शादी भी कर ली. तब तक युवती को यह पता नहीं था कि उसने जिससे शादी की है वो मुस्लिम है लेकिन इसका खुलासा भी जल्द हो गया आगे पढ़िये

ऐसे हुआ नाम का खुलासा

खबरों के मुताबिक जब लड़की बीमार हुई तो अपना अल्ट्रासाउंड कराने पहुंची , अल्ट्रा साउंड संचालक ने उससे उसके पति का आधार कार्ड मांगा. जब आरोपी युवक ने अपना आधार कार्ड दिया तब पता चला कि युवक मुस्लिम है. इस घटना से युवती को पता चला की इसका नाम  तो मुस्तफा है ओर इसने मुझसे नाम बदलकर शादी की थी. इसके बाद लड़की ने पुलिस को मामले की शिकायत दर्ज करवाई.

लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. लव जिहाद की जानकारी मिलने के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भी थाने पर पहुंचे थे और जमकर हंगामा किया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now