ब्रेकिंग न्यूज़ – महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दिया इस्तीफा ,

अनिल देशमुख
अनिल देशमुख

अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच के आदेश के 1 घंटे बाद ही दिया इस्तीफा

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस्तीफा दे दिया है.  देशमुख राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के कोटे से गृह मंत्री थे. हाई कोर्ट के फैसले के कुछ देर बाद ही देशमुख ने राज्य के मुख्यमंत्री को इस्तीफा सौंप दिया है. अनिल देशमुख के इस्तीफे के बाद अब गृह मंत्रालय की जिम्मेदारी राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पास रहेगी.

आज (5 अप्रैल 2021) ही बॉम्बे हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाजे के जरिए मुंबई के प्रतिष्ठानों से प्रति महीने 100 करोड़ रुपए की वसूली के आरोप मामले में CBI को प्रारंभिक जाँच करने को कहा है।परमबीर सिंह के आरोपों के बाद से ही  देशमुख के इस्तीफे की मांग उठ रही थी. अब हाई कोर्ट के फैसले के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया है.

 

अनिल देशमुख twitter

 

 

भाजपा ने इस्तीफा मांगा 

गृहमंंत्री के इस्तीफे के बाद प्रदेश भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि वह खुश हैं कि देशमुख ने इस्तीफा दे दिया। साथ ही कहा कि सीबीआई जांच में चौंकाने वाले कई सारे खुलासे होंगे। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने  देशमुख से इस्तीफे की मांग की थी। फडणवीस ने कहा कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद गृहमंत्री को जांच के दौरान तक इस्तीफा दे देना चाहिए।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*