CBI Sushant Time Of Death – 5 डॉक्टरों की टीम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के समय का लिखना कैसे भूल सकती है।

CBI Sushant Time Of Death

कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स (Cooper Hospital Doctors) पहले ही सीबीआई के संदेह के घेरे में हैं। सुशांत का पोस्टमार्टम जल्दबाजी में किए जाने को लेकर मुंबई पुलिस का नाम सामने आया था। एक डॉक्टर ने बताया था कि मुंबई पुलिस के कहने पर सुशांत का पोस्टमार्टम जल्दबाजी में किया गया था। इसके अलावा भी कुछ सवाल सीबीआई ने पांच डॉक्टर्स की टीम से पूछे थे।

जिससे सीबीआई की टीम कुछ खास संतुष्ट नहीं हुई (CBI Team dissatisfied with Cooper doctors statements) थी। इसीलिए सीबीआई ने डॉक्टर्स से पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर दोबारा कुछ सवाल किए हैं। जिसमें से एक सुशांत की मौत का समय (Sushant Death time) है। खबरों की मानें तो डॉक्टर ने सीबीआई को बताया है कि जब सुशांत का पोस्टमार्टम किया गया उससे लगभग 10-12 घंटे पहले एक्टर की मौत हुई थी।

justice for sushant singh rajput

CBI Sushant Time Of Death wasn’t mentioned on the Autopsy report! Is it coz SSR was murdered late at night on June 13th? Even you know PM report is botched up & misleading! 302 MUST How can Cooper PM Report even be plausible&credible when “Time of Death” is not provided? A Murder,big conspiracy&a cover-up!What’s the delay for then!? CBI is competent enough to solve the case.

CBI Sushant Time Of Death

CBI Sushant Time Of Death

 

डॉ सुधीर गुप्ता ने सुशांत की ऑटोप्सी करने वाले 5 कूपर डॉक्टरों के पैनल पर सवाल उठाया था, जिसमें मौत का समय, चोट लगने, शव परीक्षण के गलत समय सहित कई खामियां थीं।

Justice For Disha Salian – दिशा सालियान का चार लोगों ने रेप किया था पार्टी में मौजूद एक चश्मदीद ने बड़ा खुलासा किया है

injury marks on ssr body

सुशांत सिंह राजपूत की मौत होने के बाद उन्हें कूपर हॉस्पिटल लाया गया जो की सुशांत की हत्या करने वालों के लिए एक तरह का प्लस पॉइंट था क्यूंकी कूपर हॉस्पिटल ने सुशांत केस मे तथ्यों को तोड़ मरोड़ कर पेस किया , इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत के शरीर पर कोई संघर्ष का निशान नहीं मिला। ना ही कोई आंतरिक चोट पाई गई है। उनके नाखून साफ थे। फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसे पूरी तरह सुसाइड का केस बताया गया है Sushant Singh Rajput’s Final Postmorterm Report Says ‘A Case Of Suicide, No Foul Play’

जबकि सुशांत के जो फुटेज घटना स्थल से मीडिया मे आए उनमे साफ नजर आ रहा है की सुशांत को बहुत क्रूर तरीके से मारा गया था उसके गले पर निशान थे और घुटने पर भी बहुत घटक प्रहार किया गया था जिसे घुटना टूट गया था , पैर की उंगली तो साफ नजर आ रही थी उनको भी तोड़ा गया था , आँखों के नीचे बहुत ज्यादा सूजन थी जैसे किसी ने पंच मारा हो 

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: