दिशा सालियान का चार लोगों ने रेप किया था उस रात पार्टी में मौजूद एक शख्स ने किया खुलासा 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Justice For Disha Salian : चश्मदीद ने बताया कि दिशा सालियान के साथ 4 लोगों ने रेप किया. फ्लैट में चल रहे म्यूजिक की तेज आवाज में दिशा की चीख पुकार दब गई थी

दिशा सालियान की मौत 8 जून की रात को हुई थी उस रात क्या हुआ था ये जानना बहुत अहम है , इसके लिए हमने भी काफी रिसर्च किया और हमे न्यूज़ नेशन का एक आर्टिकल मिला जिसे पढ़कर आप दंग रह जाओगे इस आर्टिकल का कॉपीराइट newsnation के पास है 

DISHA SSR KILLERS SAME

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत के मामले में न्यूज नेशन पर उस रात पार्टी में मौजूद एक चश्मदीद ने बड़ा खुलासा किया है. दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत का राज खोलते हुए चश्मदीद ने बताया कि दिशा के साथ चार लोगों ने रेप किया. इसके साथ ही चश्मदीद ने यह भी बताया दिशा का मंगेतर रोहन राय (Rohan Rai) जुर्म के वक्त मेरे साथ था. हम आपको बताते हैं आखिर कौन है रोहन राय जो इस समय लापता है.

Who Killed Disha Salian

दिशा सालियान (Disha Salian) रोहन राय (Rohan Rai) के साथ करीब 6 साल से रिलेशनशिप में थीं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे. रोहन राय (Rohan Rai) एक स्ट्रगलिंग एक्टर है. रोहन राय (Rohan Rai) जी टीवी के सीरियल ‘पिया अलबेला’ में काम कर चुका है. इसके अलावा रोहन कई टीवी विज्ञापनों के लिए मॉडलिंग भी करता था

रोहन राय (Rohan Rai) मलाड पश्चिम के जनकल्याण नगर के एक अपार्टमेंट में रहता है. इसी अपार्टमेंट में 8 जून को हुई पार्टी के दौरान दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत हुई है. खबरों की मानें तो 24 मार्च को जब कोरोना को लेकर लॉकडाउन लगा तो दिशा अपने माता-पिता का फ्लैट छोड़ कर रोहन के घर चली गयी थी.

Disha Salian Murder is Connected to Sushant murder.

आपको बता दें कि न्यूज नेशन पर दिशा सालियान मौत मामले के चश्मदीद ने कई राज खोले हैं. चश्मदीद ने बताया कि दिशा सालियान (Disha Salian) के साथ 4 लोगों ने रेप किया. फ्लैट में चल रहे म्यूजिक की तेज आवाज में दिशा की चीख पुकार दब गई थी. इसके साथ ही चश्मदीद ने यह भी बताया कि दिशा का मंगेतर रोहन राय (Rohan Rai) जुर्म के वक्त मेरे साथ चुपचाप कमरे में बैठा था.

चश्मदीद ने कहा कि मैं दिशा सालियान (Disha Salian) को पहचानता नहीं था. मैं अपने दोस्त के साथ उस पार्टी में गया था. गौरतलब है कि दिशा कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट नाम की टैलेंट मैनेजमेंट फर्म में काम करती थीं. दिशा इस कंपनी में एंटरटेनमेंट टैलेंट मैनेजमेंट टीम का हिस्सा थीं. दिशा ने अपने करियर में सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा, रिया चक्रवर्ती, कॉमेडियन भारती सिंह और कुछ समय के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम किया है.

Disha Culprits Killed Sushant – 8 जून को मुंबई पुलिस और दिशा के बीच क्या हुआ जब उसने 100 पर कॉल किया?

Justice For Disha Salian

हैरानी इस बात की है की आखिर सीबीआई को इतने बड़े न्यूज़ चैनल का खुलासा सबूत के तौर पर ठीक नहीं लगता क्या सीबीआई न्यूज़ नेशन से बात क्यूँ नहीं करती उस गवाह को ढूंढो और एसबी कुछ खुल जाएगा जो लोग वहाँ पार्टी मे थे वो एसबी बता देंगे किसने दिशा के साथ रेप किया , नही तो उस रोहण को पकड़ो जो आदमी अपनी मंगेतर का रेप होते हुए चुप रहा आखिर उसको सीबीआई कब पकड़ेगी ?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now