सिद्धार्थ पिठानी ने की सगाई – सुशांत के समर्थकों ने कहा Pithani Helped Murder Sushant

Pithani Helped Murder Sushant

बॉलीवुड अभिनेता Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में जो दो बड़े नाम सामने आए थे उनमें से एक नाम रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का था. वहीं दूसरा नाम सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) का था. जी हां, बताया जाता है कि सुशांत की बॉडी को पहली बार सिद्धार्थ पिठानी ने ही घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था. जिसके बाद उन्होंने पुलिस और अस्पताल को फोन किया था. लेकिन अब सिद्धार्थ ने अपने जीवन का अगला पढ़ाव शुरू किया है. सिद्धार्थ ने सगाई कर ली है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

 

सिद्धार्थ पिठानी ने INSTAGRAM पर ये तस्वीर डाली है 

 

 

CBI Sushant Time Of Death – 5 डॉक्टरों की टीम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के समय का लिखना कैसे भूल सकती है।

सुशांत के फ़ेन्स ने सिद्धार्थ पिठानी को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया खासकर ट्विटर पर सुशांत के समर्थकों ने Pithani Helped Murder Sushant ट्रेंड कराया , और सिद्धार्थ pithani को सुशांत की हत्या मे जिम्मेदार और कातिलों की हेल्प करने का आरोप भी

लगाया एक समर्थक ने लिखा की एक साधारण ताला बनाने वाला कम्प्युटराइज़ ताला तोड़ देगा ये लगभग असंभव है। फ्लैट के मालिक को इस ताले की 4 चाबियां मिलती हैं। सुशांत को ये चाबियां जरूर मिली होंगी। पिठानी उसके साथ रहता था, इसलिए उसे पता था कि ये चाबियां कहां हैं। उसने उनका उपयोग क्यों नहीं किया?

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: