सुशांत सिंह राजपूत NASA से ट्रेनिंग वाले दुनिया के एकमात्र अभिनेता थे

chanda mama door ke sushant news
चंदा मामा दूर के

sushant singh rajput latest news

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत ने दुनिया को झकझोर दिया और उनके परिवार, प्रशंसकों और दोस्तों के जीवन में एक शूनापन कर दिया है जिसे भरना मुश्किल है। वह पिछले साल अपने इस दुनिया को छोड़ गए , और तब से, उनके समर्थक उनको न्याय दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। सोमवार को दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की और उन्हें अपना गौरव बताया। अभिनेता, जो ‘चंदा मामा दूर के’ नामक एक फिल्म के लिए एक अंतरिक्ष यात्री के रूप में प्रदर्शित होने के लिए तैयार थे, सुशांत ने भूमिका की तैयारी के दौरान नासा NASA का दौरा किया। 

चंदा मामा दूर के किसकी फिल्म है

संजय पूरन सिंह के निर्देशन में बनी यह एक साइंस फिक्शन फिल्म थी। निर्देशन की तैयारी करते हुए, अभिनेता ने फिल्म में अंतरिक्ष यात्री अभिनय के लिए खुद को प्रशिक्षित किया। सुशांत अपनी फिल्म की ट्रेनिंग ले रहे थे’चंदा मामा दूर के‘ और यहां तक ​​कि 2024 के चंद्र मिशन का हिस्सा बनने की योजना भी थी और इसके लिए तैयारी भी कर रहा था। भले ही फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई, फिर भी सीखने के लिए सुशांत प्रशिक्षण का प्रमाण पत्र पूरा करने के लिए नासा वापस चला गया। अपने एक पुराने इंटरव्यू में सुशांत ने कहा था कि वह हमेशा नासा जाने का सपना देखते थे

 

Nupur Mam Update On SSR Case – रिया चक्रवर्ती को थप्पड़ मारने वाली सीबीआई ऑफिसर नूपुर प्रसाद

 

एक प्रशंसक के ट्वीट से सुशांत की तस्वीर साझा करते हुए, जहां वह एक अंतरिक्ष यात्री की वर्दी में दिखाई दे रहे हैं, कीर्ति ने लिखा, “हमारा सुशांत हमारा गौरव।”

ट्वीट में लिखा था: “दुनिया में एकमात्र अभिनेता जो वास्तव में नासा द्वारा अंतरिक्ष यात्री के रूप में प्रशिक्षित हुआ और 2024 मून मिशन के लिए जाने के लिए तैयार था! @itsSSR हमारा सुशांत हमारा गौरव!”

 

 

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*