सुशांत सिंह राजपूत वीडियो , दोनों हाथों से लिख लेते थे सुशांत, video देख कर आप रह जाएंगे हैरान

प्रतिकात्मक चित्र

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई से जुड़ा एक राज एक बार सोशाल मीडिया पर बताया था , श्वेता सिंह ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो शेयर करते हुए सुशांत को रेयर जीनियस कहा दरअसल, इस वीडियो में सुशांत दोनों हाथ से एक साथ ‘Nothing is impossible’ लिखते नजर आ रहे हैं। बता दें कि ऐसा हुनर दुनिया में बेहद कम लोगों के पास होता है।

 

सुशांत का दोनों हाथों से लिखने वाला विडियो

 

 

SSR Hostage At Mont Blanc – CCTV ओनर ने कहा कि CCTV 13, 14 जून को काम कर रहा था मुंबई पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी काम नहीं कर रहा था

 

सोशल मीडिया पर एक फोटोग्राफर सेलिब्रिटी ने अपनी इंस्टाग्राम हैंडल पर सुशांत की एक पुरानी वीडियो पोस्ट की है. जिसमें वह दोनों हाथों से लिखने का प्रदर्शन कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की दिलचस्प बात यह है कि वह दोनों हाथों से लिख ही नहीं सकते थे बल्कि शब्दों को प्रतिबिंब भी कर सकते थे. इस हालत में वह व्यक्ति एक हाथ से सीधे शब्द लिखता है जबकि दूसरे हाथ से उल्टे शब्द लिखता है.

 

 

सुशांत सिंह राजपूत थे एक Ambidextrous

सुशांत सिंह राजपूत एक Ambidextrous(दोनों हाथो से लिखने वाला व्यक्ति ) थे. इसमें इसका मतलब यह होता है कि वे दाएं और बाएं दोनों हाथों से एक समान रूप से काम कर सकते थे. यह सिर्फ बेहद ही कम लोगों में होता है इसके साथ ही इसे विकसित करने में बहुत ज्यादा कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. वही एक मीडिया पोर्टल के अनुसार दुनिया की 10% जनता बाएं हाथ का इस्तेमाल लिखने में करती है. जबकि बाएं हाथ से लिखने वालों में से महज 1% लोग ही दोनों हाथों से लिखने में सक्षम होते हैं.