अभिनेता अरमान कोहली ड्रग्स मामले में गिरफ्तार : रिपोर्ट

 

अभिनेता अरमान कोहली ( Actor Armaan Kohli ) की गिरफ्तार के बाद एनसीबी ( NCB )  के जोनल डायरेक्टर ने कहा, “अरमान कोहली को हमने अरेस्ट किया है. उसके घर से छोटी मात्रा मे कोकेन बरामद हुई है. अरमान ड्रग्स सप्लाई करता था या और कोई नाम इसमें शामिल है, इसकी जांच चल रही है.” अरमान की गिरफ़्तारी को लेकर इसे लेकर अभी एनसीबी की ओर से अधिक जानकारी आनी बाकी है. अरमान की गिरफ्तार से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं, जिनमें एजाज खान और भारती सिंह का नाम भी शामिल है.

 

जब्त की गई कोकीन दक्षिण अमेरिकी मूल की है

अधिकारी ने कहा कि जांच से पता चला है कि इस मामले के अंतरराष्ट्रीय संबंध हैं क्योंकि जब्त की गई कोकीन दक्षिण अमेरिकी मूल की है।एनसीबी मुंबई जब्त कोकीन को मुंबई लाने के लिए इस्तेमाल किए गए मार्ग और लिंकेज और अन्य तस्करों की संलिप्तता की जांच कर रहा है।

 

 

Actor Armaan Kohli Arrested In Drugs Case

सौ – न्यूज़ अजेंसी एएनआई का ट्वीट 

 

जानिए कैसे सामने आया अरमान कोहली का नाम 

ड्रग रोधी एजेंसी की एक टीम ने शनिवार को एक बड़े ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को पकड़ा था, जिसके पास अवैध ड्रग्स था। आरोपी अजय राजू सिंह से प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर उसी दिन एक अनुवर्ती कार्रवाई शुरू की गई थी। उनके इनपुट के अनुसार, एनसीबी की एक टीम ने उपनगर अंधेरी में अरमान कोहली के घर पर छापा मारा और उसके पास से थोड़ी मात्रा में कोकीन की दवा बरामद की।

 

एनसीबी की टीम बाद में अभिनेता को पूछताछ के लिए दक्षिण मुंबई में अपने कार्यालय ले गई।अभिनेता ने अन्य फिल्मों में सलमान खान अभिनीत ” प्रेम रतन धन पायो ” में अभिनय किया है और वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के प्रतियोगियों में से एक थे।

 

अभिनेता अरमान कोहली की गिरफ्तारी से एक दिन पहले केंद्रीय ड्रग रोधी एजेंसी ने टीवी अभिनेता गौरव दीक्षित को गिरफ्तार किया था।

 

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: