100 से भी ज्यादा लोग हैं जो बिग बॉस में स्टार बनने के लिए आए थे, लेकिन आज वह गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं KRK

बिग बॉस ओटीटी

खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। वह फिल्मी सितारों को लेकर सोशल मीडिया पर बयानबाजी भी करते रहते हैं। हालांकि बहुत बार उन्हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा है। अब केआरके ने विवादित और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी को लेकर बयानबाजी की है। उन्होंने शो की एक कंटेस्टेंट को लेकर बड़ी बात बोली है।

 

केआरके ने बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट मुस्कान जट्टाना पर आरोप लगाया है कि वह सोशल मीडिया पर न्यूड स्ट्रीम होती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बिग बॉस ओटीटी को लेकर कहा है कि अगर शो में मुस्कान जट्टाना जैसे लोग आ सकते हैं तो राज कुंद्रा को जेल में क्यों रखा गया है। यह बात केआरके ने सोशल मीडिया के जरिए कही है। केआरके सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह बहुत से मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहते हैं।

 

केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मैंने इस साल का बिग बॉस नहीं देखा है और न ही इसे देखने की प्लानिंग कर रहा हूं, लेकिन हां मुझे यह पता चला है कि शो में मुस्कान जट्टाना नाम की एक लड़की है, जो न्यूड स्ट्रीम लाइव करती है। अगर शो में ऐसी लड़कियों का स्वागत है तो राज जेल में क्यों हैं? मैं दोहराता हूं, कानून सबके लिए समान होना चाहिए!

 

सनी लियोनी ने भारत में दिया पॉर्नोग्राफी को बढ़ावा पुलिस ने क्यों नहीं लिया एक्शन ? बोले KRK

 

सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले केआरके ने बिग बॉस ओटीटी को लेकर कहा था कि इस शो में हिस्सा लेने वाले 100 से ज्यादा लोग गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘100 से भी ज्यादा लोग हैं जो बिग बॉस में स्टार बनने के लिए आए थे, लेकिन आज वह गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। यह शो किसी अनजान के लिए अच्छा हो सकता है, लेकिन जाने-माने चेहरों के लिए करियर बर्बाद करने जैसा है। मैं दो साल से इसको नहीं देख रहा हूं।’

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: