CISF अधिकारी सोमनाथ मोहंती का मोबाइल फोन जब्त सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोका था : रिपोर्ट

 

CISF अधिकारी सोमनाथ मोहंती का नाम बहुत चर्चा में है , हाल ही में एक वीडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हुआ था। वीडियो में सिक्योरिटी चेक के लिए एंट्री गेट पर सीआईएसएफ (CISF)  का एक अधिकारी सलमान खान को रोकता है। सलमान खान दनादन एयरपोर्ट के अंदर घूसते हुए नजर आए थे लेकिन सीआईएसएफ के एक अधिकारी सलमान खान की जांच की और मास्क उतारने को भी कहा

 

अधिकारी कि बढ़ी मुश्किलें

CISF के उस अधिकारी का नाम सोमनाथ मोहंती (Somnath Mohanty) है । सलमान खान को CISF ऑफिसर सोमनाथ मोहंती द्वारा अनिवार्य सिक्योरिटी चेक के लिए रोकने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था। इसके बाद यूजर्स ने ईमानदारी से अपनी ड्यूटी निभाने के लिए CISF के ASI सोमनाथ की जमकर तारीफ भी की थी। कई यूजर्स ने CISF ऑफिसर सोमनाथ को रियल सुपर हीरो भी कहा था। लेकिन, मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि इससे उसकी मुश्किलें बढ़ गई हैं।

 

 

खबरों के मुताबिक, सीआईएसएफ ने सलमान खान को रोकने के बाद ओडिशा के एक मीडिया संगठन से बात करने के आरोप में ASI सोमनाथ मोहंती का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। द न्यू इंडियन एक्सप्रेस ने एक अधिकारी के हवाले से कहा, “मीडिया से बातचीत के दौरान मोहंती का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और यह प्रोटोकॉल का उल्लंघन है।”

 

वहीं सलमान खान के समर्थकों का कहना है कि उसने  फैंस और फोटोग्राफरों से बचने के लिए ऐसा किया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा था कि सेलेब्रिटी हों या नेता, उन्हें नियम का पालन करना चाहिए।

 

सनी लियोनी ने भारत में दिया पॉर्नोग्राफी को बढ़ावा पुलिस ने क्यों नहीं लिया एक्शन ? बोले KRK

 

इंस्टाग्राम  पर एक यूजर ने कहा कि मैं सलमान खान का फेन नहीं हूँ लेकिन मुझे सबसे अच्छा तब लगा जब उस अधिकारी ने सलमान खान को रोका उसको सल्युट है जो अपना फर्ज निभा रहा है , I am not a fan of Salman bt mujhe sbse aacha tb laga jb CISF Sub Inspector ne roka Salman ko 👏…Salute him for doing his duty

 

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: