महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट को किस करने के बाद बोला शादी भी करना चाहत हूँ , बॉलीवुड की सच्चाई

 

मैगजीन फोटोशूट के लिए दिया था पोज

महेश भट्ट पूजा भट्ट किस विवाद – पूजा को अक्सर अपने पिता और परिवार के साथ ही वक्त बिताते हुए देखाा जाता है. बता दें कि पूजा अपने पिता को किस (Kiss) करने की वजह से विवादों में भी रह चुकी हैं. दरअसल, सालों पहले महेश भट्ट और पूजा भट्ट ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाते हुए कवर पेज के लिए लिपलॉक सीन दिया था. इस कारण काफी विवाद भी खड़ा हो गया था.

mahesh bhatt with pooja bhatt

 

बेटी से शादी करना चाहता था महेश भट्ट

विवाद इतना बढ़ गया कि इसे खत्म करने के लिए महेश भट्ट को प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी, लेकिन इससे महेश भट्ट की मुसीबत कम होने की जगह और बढ़ गई थी। दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में महेश भट्ट ने  ये कहा था कि अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी कर लेता। इसके बाद खूब तमाशा हुआ और महेश भट्ट और विवाद में फंस गए।

 

महेश भट्ट पूजा भट्ट किस इस विवाद से बचने के लिए बाद में महेश भट्ट ने कहा था की वो डिप्रेसन में थे इसलिए ऐसा कह दिया अब सोचने वाली बात ये है की इंसान कितना भी डिप्रेशन में क्यूँ न हो , अपनी बेटी से शादी की बात  कैसे कह सकता है , हाँ कह भी सकता है जिसने अपनी बेटी को लिप्स पर किस किया हो वो कह सकता है , ऐसा घटिया है ये बॉलीवुड

 

mahesh bhatt and pooja bhatt
       Mahesh bhatt with Pooja Bhatt

पिता से नफरत करती थीं पूजा भट्ट 

गौरतलब है कि एक समय वह भी था जब पूजा अपने पिता महेश भट्ट का नाम सुनते ही भड़क पड़ती थीं. कम ही लोग जानते हैं कि वह उनसे बेहद नफरत करती थीं.  महेश भट्ट ने 20 साल की उम्र में लॉरेन ब्राइट से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद लॉरेन ने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट कर लिया था। इस शादी से उनके दो बच्चे हुए पूजा भट्ट और राहुल भट्ट। हालांकि ये शादी लंबे समय तक नहीं चली और दोनों अलग हो गए।

शर्लिन चोपड़ा के गंभीर आरोप, ‘राज कुंद्रा ने उसे किस किया और कहा पत्नी शिल्पा शेट्टी से संबंध अच्छे नहीं हैं ‘

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: