राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस – मुंबई क्राइम ब्रांच को 48 TB डेटा मिला है, जिसमें दो एप से 51 अश्लील फिल्में भी हैं

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस

Raj Kundra Pornography Case में शनिवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. इस सुनवाई में दोनों पक्षों के वकील ने अपनी बात रखी. इस दौरान पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने शनिवार को बॉम्बे हाई कोर्ट को सूचित किया कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने 48 TB डेटा रिकवर किया है, जिसमें दो एप से 51 अश्लील फिल्में जब्त कीं. साथ ही उन्होंने राज कुंद्रा (Raj Kundra) और रयान थोरपे (Ryan Thorpe) की गिरफ्तारी की वजह भी बताई है. उन्होंने कहा कि व्हाट्सएप ग्रुप और चैट को डिलीट किया जा रहा था. इसके साथ ही सबूत नष्ट किए जा रहे थे, जिस वजह उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

 

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में सलाखों के पीछे हैं। राज कुंद्रा और उनके दोस्त रयान थोर्पे को पिछले महीने ही मुंबई की क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने का आरोप है। हालांकि शिल्पा और राज का बार बार यही कहना है कि वो इरोटिक फिल्में बनाते थे जो की पोर्न नहीं है। वहीं दूसरी तरफ गिरफ्तारी के बाद से एक के बाद एक जबरदस्त खुलासे हो रहे हैं।

 

राज कुंद्रा लेटेस्ट न्यूज 

खबरों के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि अकाउंटेंट ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के अगले दिन डेटा डिलीट किया था. न्यायमूर्ति अजय गडकरी की पीठ के समक्ष वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई में पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने कहा कि दोनों यानी राज कुंद्रा (Raj Kundra) और रयान थोरपे (Ryan Thorpe) पर पोर्न स्ट्रीमिंग कंटेंट के गंभीर अपराध का आरोप है और पुलिस ने फोन और स्टोरेज डिवाइस से कंटेंट जब्त किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा की बहनोई प्रदीप बख्शी से ईमेल संदेश के माध्यम से बात हुई है. ये बातचीत हॉटशॉट ऐप को लेकर है. प्रदीप बख्शी लंदन में कंपनी के मालिक हैं.

 

भारत के लोग विकिपीडिया पर आँख बंद करके भरोसा करते हैं , विकिपीडिया ने सुशांत की मौत को आत्महत्या बता रखा है

 

पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने कहा कि पुलिस को अश्लील और बोल्ड वीडियो मिले. इसके साथ ही कई ग्राहकों से प्राप्त भुगतान की जानकारी भी मिली है. इससे पहले राज कुंद्रा (Raj Kundra) के वकील आबाद पोंडा ने कहा था कि पुलिस ने अपने पहले रिमांड में किसी चैट को हटाने का उल्लेख नहीं किया है और इसे शामिल न करने पर सवाल उठाया है. अदालत सोमवार को भी सुनवाई जारी रखेगी.

 

अमर उजाला खबर के मुताबिक राज कुंद्रा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। उन्हें लेकर अब तक बहुत से खुलासे हो चुके हैं। उनके व्हाट्सएप चैट से ये भी पता चला था कि राज ने अपनी कंपनी के लिए साल 2023 तक गोल सेट किया था और इतने समय में वो करीब 34 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाना चाहते थे। वहीं पुलिस इस पूरे मामले में राज कुंद्रा को मुख्य साजिशकर्ता मान रही है।

 

 

 

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: