रामायण फिल्म में रणबीर कपूर राम , दीपिका बनेगी सीता और रितिक रोशन को रावण का रोल मिला है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

बॉलीवुड फिल्म निर्माता मधु मेंटेना जल्द ही रामायण (Ramayana) पर आधारित एक फिल्म फैंस के सामने पेश करने वाले हैं. ये फिल्म एक बिग बजट होने वाली है. इस फिल्म में भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी स्टारकास्ट फैंस को दिखाई देने वाली है. वहीं,इस फिल्म का निर्देशन दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी करेंगे, जो इन दिनों स्क्रिप्टिंग का काम कर रहे हैं. अब फिल्म में राम के रोल पर एक नई खबर सामने आई है.

 

रामायण पर आधारित फिल्म

बीते काफी वक्त से सुर्खियों में है कि नितेश तिवारी की इस मेगा बजट प्रोजेक्ट रामायण फिल्म में प्रभु राम के किरदार में महेश बाबू (Mahesh Babu) नजर आएंगे. कहा जा रहा था मेकर्स ने महेश की मासूमियत आदि के आधार पर उनको फिल्म में लेने का फैसला लिया है.

क्यों महेश ने बनाई दूरी

हालांकि महेश बाबू ने डायरेक्टर राजामौली को अपनी डेट्स पहले से दे रखी हैं. दरअसल महेश और राजामौली जल्द ही एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं. यही कारण है कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महेश बाबू ने रामायण फिल्म के राम जैसे अहम रोल को मना कर दिया है. हालांकि इस पर किसी प्रकार की आधिकारिक मुहर नही लगी है.

 

शर्लिन चोपड़ा के गंभीर आरोप, ‘राज कुंद्रा ने उसे किस किया और कहा पत्नी शिल्पा शेट्टी से संबंध अच्छे नहीं हैं ‘

रामायण फिल्म रणबीर कपूर बनेंगे राम

ऐसे में कहा जा रहा है अब रामायण के लिए मेकर्स रणबीर कपूर को लेने वाले हैं. खबरों के अनुसार महेश बाबू की तरफ से ना होने के बाद मेकर्स ने रणबीर कपूर को साइन करने का फैसला किया है. वहीं, पीपिंगमून की ताजा रिपोर्ट की मानें तो नितेश तिवारी ने खुद रणबीर कपूर को रामायण में भगवान राम बनने का ऑफर दिया है

 

अगर रणबीर फिल्म में राम का किरदार निभाते हैं, तो देखना होगा कि वह फैंस को खुद से कितना कनेक्ट कर पाते हैं. वहीं रणबीर का फिल्म में सामना ऋतिक रोशन से होगा, जो इसमें रावण के रोल में दिखाई देने वाले हैं. वहीं, फिल्म में सीता के किरदार में दीपिका नजर आएंगी.

 

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now