रामगोपाल वर्मा वायरल वीडियो, मॉडल इनाया के साथ किया भद्दा डांस गलत जगह भी टच किया – लोगों ने कहा ठरकी बॉलीवुड

ऐसे फिल्मी डायरेक्टर और ऐसे मालदार लोग समाज के राक्षस है जो अपने पैसे के बल पर लड़कियों के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं पता नहीं यह लड़की या कलाकार किस मजबूरी के तहत डांस करने को तैयार है इसका फायदा यह डायरेक्टर राक्षस उठा रहा है सरकार और महिला आयोग कहां है समाज के रक्षक कहां है

 

रामगोपाल वर्मा वायरल वीडियो में कभी इनाया सुल्ताना को दोनों हाथों से जकड़ रहे हैं, कभी उनके पाँव पर गिर रहे हैं तो कभी उनके इर्दगिर्द चक्कर काट रहे हैं।

 

कभी ‘सत्या’ और ‘सरकार’ जैसी फ़िल्में बना चुके रामगोपाल वर्मा ( #Ramgopal_verma ) का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो अजीब तरीके से न्यूकमर इनाया सुल्ताना के साथ डांस करते दिख रहे हैं। इसमें वो कभी इनाया सुल्ताना को दोनों हाथों से जकड़ रहे हैं, कभी उनके पाँव पर गिर रहे हैं तो कभी उनके इर्दगिर्द चक्कर काट रहे हैं। ये वीडियो इनाया सुल्ताना की जन्मदिन की पार्टी का है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

आपको बता दें की 21 अगस्त को ही मॉडल इनाया सुल्ताना ( Inaya Sultana ) ने अपने जन्म दिन पर एक फोटो share की थी जिसमे वो लिखती हैं की This is best and unbelievable moments of my life love forever  it’s my birthday

 

                        Inaya Sultana Twitter

 

हालांकि राम गोपाल वर्मा ने इस डांस वीडियो में खुद के होने से इंकार किया है, लेकिन तमाम सोशल मीडिया यूजर्स के अनुसार लड़की के साथ बेसुध तरीके से डांस करते हुए जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें राम गोपाल वर्मा ही हैं। इतना ही नहीं इस डांस वीडियो को खुद राम गोपाल वर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है

 

 

रामगोपाल वर्मा वायरल वीडियो

रामगोपाल वर्मा ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए तंज कसते हुए लिखा, “मैं फिर से स्पष्ट कर देना चाहता हूँ कि इस वीडियो में जो शख्स दिख रहा है, वो मैं नहीं हूँ। साथ ही लाल कपड़ों में जो लड़की दिख रही हैं, वो इनाया सुल्ताना नहीं हैं। मैं अमेरिका के राष्ट्रपति जो बायडेन की शपथ खा कर ऐसा कहता हूँ।” हालाँकि, लोगों को उनका मजाक पसंद नहीं आया और उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) तक को भी टैग किया।

 

कई लोगों ने टिवीटर पर रामगोपाल वर्मा की जमकर क्लास लगाई एक यूजर  

 

Rajesh Vastarpara ने कहा

दया आती है उस लड़की पर जो फिल्म में छोटे से रोल के लिए ऐसे गेंडे को अपने शरीर से लिपटने देती है। इससे अच्छा तो यह होता क्यों खेत में मजदूरी करके अपना पेट पालती, कम से कम इसे अपने जैसा सुंदर नौजवान मजदूर तो मिलता।

 

Shweta Gupta ने लिखा कि If making career like this … gives you fame …. Please respect urself and your body..might your upcoming kids won’t like to see you like this.

 

करीना कपूर के दूसरे बेटे का नाम भी मुगल बादशाह पर ही रखा गया है – जहांगीर