शर्लिन चोपड़ा के गंभीर आरोप, ‘राज कुंद्रा ने उसे किस किया और कहा पत्नी शिल्पा शेट्टी से संबंध अच्छे नहीं हैं ‘

शर्लिन चौपड़ा राज कुन्द्रा हिन्दी न्यूज़

नई दिल्ली: मॉडल-अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने पोर्नोग्राफी मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ ‘यौन दुराचार’ के गंभीर आरोप लगाए हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा को मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए सोमवार को तलब किया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, उसने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि राज कुंद्रा ने 2019 में एक प्रस्ताव के बारे में उनके बिजनेस मैनेजर को फोन किया। 27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद, शर्लिन ने दावा किया कि राज कुंद्रा बिना किसी पूर्व सूचना के उनके घर आए। रिपोर्ट के अनुसार, राज कुन्द्रा एक टेक्स्ट मैसेज के बारे उसके घर  बात करने आया था ,शर्लिन ने बताया कि राज कुंद्रा ने उसे जबरन किस किया 

शर्लिन ने आगे क्या कहा

टीओआई की रिपोर्ट में अभिनेत्री के हवाले से कहा गया है कि वह एक शादीशुदा आदमी के साथ शामिल नहीं होना चाहती थी और न ही व्यापार को आनंद के साथ मिलाना चाहती थी। और साथ ही , शर्लिन ने कहा कि राज कुंद्रा ने उन्हें बताया कि अभिनेत्री-पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उनके संबंध सही नहीं थे और वह घर पर तनाव में थे।

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस – मुंबई क्राइम ब्रांच को 48 TB डेटा मिला है, जिसमें दो एप से 51 अश्लील फिल्में भी हैं

शर्लिन चौपड़ा राज कुन्द्रा हिन्दी न्यूज़ 

शर्लिन ने दावा किया कि उसने उसे ‘धक्का’ दिया और डर के मारे वॉशरूम की तरफ भागी। शर्लिन चोपड़ा ने अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज किया था। उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 धारा 384, 415, 420, 504 and 506, 354 (a) (b) (d), 509, भारतीय दंड संहिता की धारा 67, 67 (A) के तहत आरोप लगाया गया था। सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008, महिलाओं के अधिनियम 1986 की धारा 3 और 4 महिलाओं के लिए है ।

कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद, शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म मामले पर अपना वीडियो बयान जारी किया। उसने खुलासा किया कि वास्तव में, वह महाराष्ट्र साइबर सेल को अपना बयान देने वाली पहली व्यक्ति थी

ज़ी न्यूज़ के मुताबिक दिए गए वीडियो बयान में, शर्लिन ने कहा कि वह वह थी जिसने महाराष्ट्र साइबर सेल को आर्म्सप्राइम के बारे में सूचित किया था – पोर्न ऐप मामले में राज कुंद्रा से जुड़ी कंपनी। इस मामले में राज कुंद्रा सहित कम से कम 11 लोगों को पोर्नोग्राफी के उत्पादन से संबंधित एक मामले में कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शनों से संबंधित), और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं और महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Leave a Comment

%d bloggers like this: