अर्नब गोस्वामी ने कहा ‘धर्मस्थलों की रक्षा के लिए खड़ा RSS है असली हिंदुत्व’: सेक्युलर पाखंडियों को जमकर धोया, देखें वीडियो

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अर्नब गोस्वामी ने अपने शो में हिंदू धर्म और हिंदुत्व के खिलाफ चल रही वैश्विक साजिश के बीच  अंतरराष्ट्रीय वामपंथियों को वर्तमान में सामाजिक-राजनीतिक संदर्भ में हिंदुत्व के अर्थ और उसकी प्रासंगिकता को समझाया।

 

उन्होंने अंतरराष्ट्रीय वामपंथी, भारत के विरोधियों और देश के प्रतिष्ठित बुद्धिजीवियों की साजिश को उजागर करते हुए कहा कि ये लोग हिंदुत्व आंदोलन को बदनाम करने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। अर्नब गोस्वामी ने इसके बाद वास्तव में हिंदुत्व का क्या मतलब है इसके बारे में विस्तार से बताया।

 

अर्नब गोस्वामी ने आगे समझाते हुए कहा, “जब आरएसएस और 11 अन्य संगठनों ने महाराष्ट्र में कोविड-19 के दौरान राहत कार्य किया और वही आरएसएस अब देश के हर हिस्से में एक मॉडल स्कूल बनाना चाहता है, यही असली हिंदुत्व है।”

 

 

अपने मंगलवार (24 अगस्त) के शो में अर्नब गोस्वामी ने हिंदू धर्म के खिलाफ वैश्विक साजिश का खुलासा किया और इस बारे में कड़े सवाल किए कि क्या दुनिया भर में हिंदुओं के खिलाफ एक एजेंडा चल रहा है, खासकर अफगानिस्तान में तालिबान के उदय के बाद।

 

अपने शो में गोस्वामी ने कहा कि पंजाब में आतंकवादियों से देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले आरएसएस के 21 स्वयंसेवक और पवित्र सिख धर्मस्थलों की रक्षा करने वाला आरएसएस ही असली हिंदुत्व है।

 

सौ ॰ ऑपइंडिया

 

 

 

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now