स्वरा भास्कर ने हिंदू धर्म को बताया आतंकवाद, 14 थानों में लोगों ने कराई शिकायत दर्ज

स्वरा भास्कर ने कल तालिबान ( #Taliban ) के अफगानिस्तान पर कब्जे की तुलना हिंदुत्व से की थी  इस वजह से लोग स्वरा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे और ट्विटर पर हैशटैग ‘अरेस्टस्वरा भास्कर’ #Arrestswarabhaskar  ट्रेंड कर रहा था

 

स्वरा ने क्या लिखा?

स्वरा भास्कर ने लिखा है- हम हिंदुत्व आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आतंक से सभी हैरान और तबाह हो गए हैं। हम तालिबान आतंक से शांत नहीं बैठ सकते हैं और फिर हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़ित की पहचान पर बिलकुल भी आधारित नहीं होने चाहिए।

 

 

 

 

दरअसल स्वरा भास्कर हमेशा से ही हिदुत्व के खिलाफ पोस्ट करती हैं , स्वरा की विचरधारा वामपंथी है जो की हिंदुओं और सत्तारूढ़ बीजेपी पार्टी से चिढ़ते हैं , इसलिए तालिबन की तुलना स्वरा भास्कर ने हिंदुओं से की है स्वरा के इस ट्वीट से लोग बहुत नाराज हो गए और देश भर में हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के कार्न स्वरा के खिलाफ 14 शिकायत दर्ज हुई हैं इस बात की जानकारी कपिल मिश्रा बीजेपी के नेता ने ट्वीट करके दी है

 

kapil mishra tweet

 

पेट्रोल डीजल के दाम कम नहीं होने की वजह आई सामने , सरकार चुका रही है कॉंग्रेस का पुराना कर्जा

 

स्वरा भास्कर से लोग बहुत नाराज हैं ऐसे में लोगों ने स्वरा भास्करा को खूब खरी खोटी सुनाई

 

एक यूजर ने लिखा कि हिंदुओं के खि़लाफ ज़हर उगलने के लिए पता नहीं इन्हे क्या मिलता है. तालिबान से इतनी सहानुभूति है तो जो आज़ादी इन्हें मिली है उसकी वक़ालत ही अफ़गानी महिलाओँ के लिए कर के दिखा दें यह? नहीं हो पाएगा इनसे क्योंकि उसके बाद इनका क्या होगा यह बखूबी जानती हैं.

 

एक और यूजर ने कहा कि –  लेफ्ट लिबरल इकोसिस्टम इतना स्ट्रॉन्ग है कि उसका कुछ नही होगा। यही कॉन्फिडेंस इन लोगों को हर दिन जहर उगलने के लिए प्रोत्साहित करता है। बिकाऊ मीडिया से ले कर कथित बुद्धिजीवी और महाराष्ट्र सरकार से ले कर कोर्ट कचहरी तक इसे ‘ अभिव्यक्ति की आजादी ‘ बता कर इसका बचाव करेंगे।

 

 

 

 

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: