अदालत ने IAS टॉपर्स टीना और अतहर के तलाक पर लगाई मुहर- तलाक के बाद टीना डाबी ने किया ये पोस्ट

2015 की आईएएस टॉपर टीना डाबी और उनके आईएएस पति अतहर खान का तलाक हो गया है. जयपुर फैमिली कोर्ट ने 10 अगस्त को उन्हें अलग होने की अनुमति दे दी.

बताया जाता है कि टीना और अतहर दोनों के बीच नजदीकियां ट्रेनिंग के दौरान ही बढ़ गई थी. ट्रेनिंग के बाद दोनों को राजस्थान कैडर अलॉट हुआ था. उसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था. अप्रैल 2018 में दोनों ने शादी कर ली. टीना डाबी और अतहर आमीर दोनों ने कश्मीर के पहलगाम में पूरे रीति रिवाज से शादी की थी.

आईएएस टीना और अतहर दोनों की शादी काफी चर्चित रही थी. लेकिन बाद में दोनों की अंडरस्टेडिंग में आई दूरियों के बाद उन्होंने शादी के करीब 2 साल 7 माह बाद जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचअल तौर पर नवंबर 2020 को तलाक की अर्जी दायर कर दी थी.

तलाक के बाद टीना डाबी ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट किया है

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

शादी के बाद टीना ने कुछ समय बाद अपने सरनेम के आगे खान लगा लिया था। तलाक की अर्जी से कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट में अपने नाम से खान सरनेम हटा दिया था। इसके बाद इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो किए जाने की खबर आई थी। टीना के पिता जसवंत डाबी और माँ हिमानी इंजीनियर रहे हैं। पहले उनका परिवार दिल्ली में रहता था। शादी से पहले टीना डाबी ने अतहर आमिर खान के साथ रिलेशनशिप की पुष्टि सोशल मीडिया पर की थी।

दोनों अक्सर अपने घूमने-फिरने की तस्वीरें शेयर करते थे. टीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अतहर के साथ की सारी फोटो हटा लीं हैं जबकि अतहर के पर अब भी दोनों की साथ की कई तस्वीरें मौजूद हैं

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: