नारायण राणे – सुशांत की हत्या हुई, दिशा को रेप के बाद मारा गया RaneJi Reveal SSR Disha Truth

Sushant Singh (Rajput) was murdered. Disha Salian was raped & killed, yet the perpetrators roam freely: Union Minister Narayan Rane , RaneJi Reveal SSR Disha Truth

 

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में शुरू हुआ बवाल थमता नहीं दिख रहा है। राणे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को फिर से निशाने पर लिया है। शिवसेना के पास सत्ता है इसलिए उसने मुझे गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही उन्होंने शिवसेना, उसके नेताओं और मंत्रियों पर कई तरह के आरोप लगाए हैं।  साथ ही कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई थी और दिशा सालियान को रेप के बाद मारा गया था।

 

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को बांद्रा के अपने घर में लटके मिले थे। बीते साल ही 8 जून को उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने कथित तौर पर आत्महत्या की थी। सुशांत के मामले की सीबीआई जाँच कर रही है। उस समय भी राणे ने दिशा की रेप के बाद हत्या किए जाने का आरोप लगाया था।

 

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार राणे ने कहा, “मैंने कुछ गलत नहीं किया। वो (शिवसेना) सत्ता का मजा ले रहे हैं, तो मुझे गिरफ्तार कर लिया। महाराष्ट्र कोरोना मामलों में नंबर 1 पर है, कोई एक्शन नहीं लिया गया। सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई, दिशा सालियान को रेप के बाद मारा गया। आरोपित अब भी खुलेआम घूम रहे हैं।”

 

 

रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत से जुड़ा केस अभी खत्म नहीं हुआ है। हमें रचनात्मक काम करना है। घर में बैठकर काम नहीं करना है।” उन्होंने कहा, “पुराने मामले खोदे जाएँगे तो मैं चुप नहीं रहूँगा। अभी मेरी आवाज खराब है, जब ठीक हो जाएगी तो जोर से भी कहूँगा।”

 

RaneJi Reveal SSR Disha Truth