सुशांत सिंह राजपूत सुनवाई 4 सितंबर तक टली मुंबई का छात्र हुआ मायूस

Sushant Singh Rajput - Getty images

 

मुंबई के एक छात्र देविंदर देवतादीन दुबे की याचिका पर सुनवाई करते हुए पटना हाईकोर्ट ने सुनवाई को 4 सितंबर तक टाल दिया है, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की उचित तरीके से जांच कराने वाली याचिका पर सुनवाई मुख्य न्यायाधीश संजय करोल की खंडपीठ कर रही है।

 

छात्र हुआ मायूस

पटना हाई कोर्ट ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की जांच सही ढंग से कराने वाली याचिका पर सुनवाई चार सितंबर तक टाल दी है। मुंबई के एक छात्र देविंदर देवतादीन दुबे की याचिका पर मुख्य न्यायाधीश संजय करोल की खंडपीठ सुनवाई कर रही है। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने किसी भी पक्ष को नोटिस जारी करने से मना कर दिया था। साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि मामले की सुनवाई लंबित होने के दौरान भी विभागीय कार्रवाई पर किसी तरह का असर नहीं पड़ेगा। सुनवाई टलने से मुंबई का छात्र मायूस है।

 

सुशांत सिंह राजपूत सुनवाई

याचिका में कहा गया की सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद स्थित में मौत हुई थी जिसकी जांच सीबीआई कर रही है यदि पटना हाईकोर्ट सीबीआई को जांच से सन्तुष्ट नहीं होता है तो वो सीबीआई के डायरेक्टर और केंद्र सरकार को को ये निर्देश दे की इस केस की जांच का जिम्मा एक नई सीबीआई टीम को सौंपा जाए जिससे जांच आगे बढ़े

 

सुशांत सिंह राजपूत वीडियो , दोनों हाथों से लिख लेते थे सुशांत, video देख कर आप रह जाएंगे हैरान

 

गौरतलब है कि पिछले साल की 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई थी , जिसके बाद मुंबई पुलिस ने इसको आत्महत्या बता दिया था, लेकिन सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी । घटना के बाद से इंटरनेट मीडिया पर सुशांत के प्रशंसकों ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए लगातार फेसबुक पोस्ट व ट्वीट किए और वो लोग अब तक न्याय के लिए आवाज उठ रहे हैं। सुशांत के घरवाले उसकी मौत को हत्या बता रहे हैं। बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह पटना के राजीव नगर में रहते हैं। सुशांत की मौत के बाद से पिता का भी स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा है। जबकि उनकी बहन अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए दिन-रात एक कर रही हैं।