सिद्धार्थ शुक्ला Sidharth Shukla का निधन ,कूपर हॉस्पिटल में ली आखिरी सांस , मुंबई पुलिस कूपर हॉस्पिटल पहुंची

लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला Sidharth Shukla का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। उनकी उम्र 40 साल थी। उन्होंने मुंबई के कपूर अस्पताल में आखिरी सांस ली। सिद्धार्थ को टीवी शो “बालिका वधू” में अपनी भूमिका के लिए काफी प्रसिद्ध मिली थी। कूपर अस्पताल के एक अधिकारी ने उनके निधन की पुष्टि की है।

 

दिवंगत सिद्धार्थ की बहन और जीजा भी अस्पताल पहुंचे हैं।  कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सिद्धार्थ की मौत को दिल तोड़ने वाली खबर बताया है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह दिल का दौरा पड़ा था। पुलिस का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है और उनके साथ रहने वाले लोगों के बयान लिये जाएंगे।

 

सिद्धार्थ शुक्ला Sidharth Shukla  के फैंस और परिवार वालों के लिए ये बहुत बड़ा झटका है. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) बिल्कुल स्वस्थ थे, ऐसे में अचानक हुए उनके निधन ने परिवार और उनके चाहने वालों को तोड़ दिया है. सिद्धर्थ का अस्पताल पहुंचने से पहले ही निधन हो गया था.  शुक्ला को कुपर अस्पताल ले जाया गया, जहां मौत की पुष्टि हुई. जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ  ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

 

सुशांत की मौत पर जताया था दुख

सिद्धार्थ शुक्ला सुशांत की घटना को लेकर कहा था की उनको  यकीन नहीं हो रहा कि ऐसा लड़का आत्महत्या कैसे कर सकता है सिद्धार्थ और सुशांत अच्छे दोस्त भी थे भगवान उन दोनों की आत्मा को शांति दे

 

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: