भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने एक्स और करण जौहर और बिग बॉस की खोली पोल

 

बिग बॉग की से बाहर होने के बाद अक्षरा सिंह  ने इस शो को फिक्स बताते हुए करण जौहर पर भेदभाव का भी आरोप लगाया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के अपने कड़वे अनुभवों को लेकर अक्षरा ने कहा कि इंडस्ट्री से कोई भी मेरी मदद के लिए आगे नहीं आया। ऐसे लोग थे जो मुझे सांत्वना देने आए थे। लेकिन उनमें से ज्यादातर ने मुझे जज किया कि मैं ऐसी ही हूँ और इसलिए यह सब मेरे साथ हो रहा है। किसी ने मेरा साथ नहीं दिया।

 

बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत के बाद से, फैंस ने बार-बार आरोप लगाया है कि करण जौहर, शमिता शेट्टी के प्रति पक्षपाती हैं। इस बीच, करण जौहर ने नेहा भसीन के खिलाफ पहले अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए रविवार को अक्षरा सिंह की भी आलोचना की।

 

एक्स बीएफ़ ने एसिड फेंकने भेजे लड़के

टाइम्स ऑफ इंडिया से अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए अक्षरा सिंह कहती हैं कि ‘मुझे बहुत बार मारने की और करियर को बर्बाद करने की धमकियां मिलीं लेकिन मेरे पिता की वजह से मुझमें हिम्मत बनी रही।  अक्षरा ने बताया कि उन्हें जिंदगी में बहुत दर्द से गुजरना पड़ा है, लेकिन उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी और शेरनी की तरह हर परिस्तिथि का सामना किया।

 

100 से भी ज्यादा लोग हैं जो बिग बॉस में स्टार बनने के लिए आए थे, लेकिन आज वह गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं KRK

 

अक्षरा आगे कहती हैं कि ‘कुछ लड़कों ने अपने हाथ में एसिड की बोतल लेकर मेरा पीछा किया था। वे मेरे पीछे दौड़ रहे थे। जो लोग सड़कों पर नशा करते हैं, उन्हें मेरे पीछे भेजा गया। मैं सिर्फ भगवान से प्रार्थना करती हूं कि किसी भी महिला को वह सबकुछ ना सहना पड़े जिससे मुझे गुजरना पड़ा था।’

 

मैं मुंबई में कैसे सर्वाइव कर सकी यह केवल मेरा परिवार ही जानता है. मेरा सारा पैसा खर्च हो गया था और मुझे फिल्में नहीं मिल रही थीं. इसके बाद मैंने अपने म्यूजिक ऐल्बम निकालने शुरू किए जो लोगों को पसंद आए. मेरा एक्स चाहता था कि मैं मुंबई छोड़कर वापस चली जाऊं और सुइसाइड कर लूं मगर मैं अपने पैरेंट्स और भगवान के आशीर्वाद से एक बार फिर सफल हो गई.’

 

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: