क्रांति रेडकर विकिपीडिया : समीर वानखेड़े की पत्नी भी एक एक्ट्रेस हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

NCB officer Sameer Wankhede अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर डी वानखेड़े अपनी सख्ती के लिए जाने जाते हैं. वानखेड़े और उनकी टीम ने अब तक sushant मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, अर्जुन रामपाल, श्रद्धा कपूर और कई अन्य बॉलीवुड ए-लिस्टर्स से पूछताछ की है।

 

Kranti redkar Wikipedia

लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने खुद एक एक्ट्रेस से शादी की है, उनकी पत्नी क्रांति रेडकर  Kranti Redkar खुद एक मराठी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने फिल्म ‘गंगाजल’ में सुपरस्टार अजय देवगन के साथ भी काम किया है। हालांकि, बॉलीवुड कनेक्शन होने के बावजूद समीर वानखेड़े अपने कर्तव्य के प्रति पूरी तरह से वफादार हैं। उन्होंने इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया था।

समीर अपनी नौकरी के लिए इतना समर्पित है कि उसने एक बार बी-टाउन की एक प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक को हवाई अड्डे पर रोक दिया, जो एक ग्रीन चैनल से गुजर रही थी, ताकि उसकी कस्टम ड्यूटी की स्थिति की जाँच की जा सके। उन्होंने अभिनेत्री से यहां तक ​​कि कहा कि वह अपने सचिव से अपना बैग प्राप्त करें और आवश्यक कस्टम धूल भरे दस्तावेज पेश करें।

 

वायरल खबर 

भरी महफिल में राजकुमार ने सलमान की निकाल दी थी सारी हेकड़ी, कहा था- ‘अपने बाप से पूछना कौन हूं मैं’

रामगोपाल वर्मा वायरल वीडियो, मॉडल इनाया के साथ किया भद्दा डांस गलत जगह भी टच किया – लोगों ने कहा ठरकी बॉलीवुड

 

NCB officer Sameer Wankhede

इतना ही नहीं, एक बार उन्होंने एक बॉलीवुड कपल से यहां तक कह दिया था कि अगर वे कस्टम टैक्स फाइल नहीं करेंगे तो वह टैक्स चोरी के आरोप में उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे। एक साक्षात्कार में, वानखेड़े, जो इन सेलेब्स के साथ हमेशा सख्त रहते हैं, ने खुलासा किया कि उनके पसंदीदा अभिनेता अजय देवगन और सनी देओल हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी साफ किया कि पसंद करने के बावजूद वह उन पर कोई अहसान नहीं करेंगे।

 

वहीं, ईटाइम्स से बातचीत में उनकी एक्ट्रेस-पत्नी क्रांति ने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि समीर अब मेहनत करने लगे हैं। वह हमेशा से ऐसा ही था। उनके ऑपरेशन और केस हमेशा बने रहते थे। बात सिर्फ इतनी है कि आज वह बॉलीवुड से जुड़े ड्रग की जांच कर रहे हैं और सुर्खियों में हैं। वह हमेशा 24 . कॉल पर रहता है

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now