सुशांत केस मे रिया चक्रवर्ती को बदनाम किया गया – मल्लिका शेरावत रिया के साथ

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

सुशांत सिंह राजपूत केस में बॉलीवुड कभी भी सुशांत का साथ देता नजर नहीं आया जो पूरा बॉलीवुड रिया के साथ खड़ा नजर आता है हाल ही में मल्लिका शेरावत ने भी रिया का समर्थन किया है 

 

मल्लिका शेरावत  ने बिना नाम लिए मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछले साल एक एक्टर की मौत हो गई थी और लोगों ने उसकी गर्लफ्रेंड पर आरोप लगाए थे , मल्लिका ने कहा कि सोसाइटी में महिलाओं के साथ बुरा व्यवहार किया जाता है और लोगों का उनके लिए बहुत बुरा परसेप्शन बना हुआ है।

 

मल्लिका शेरावत रिया के साथ

इंडारेक्टली रिया का बचाव करते हुए, मल्लिका ने आगे कहा कि  इस बात का कोई प्रूफ नहीं मिला की उसकी प्रेमिका शामिल थी लेकिन उसे दोषी बताया गया और उसे ट्रोल किया गया ये बहुत गलत है ।

आपको बता दें की मल्लिका शेरावत का नया शो ‘नाकाब’ जिसमें एक्टर सुशांत की रहस्यमय मौत का पता चलता है। ओटीटी पर आने वाला है इसको फ्लॉप या हिट कराने की ज़िम्मेदारी आपकी है, उनसे जब पूछा गया कि क्या यह शो रियल घटना पर आधारित है, मल्लिका ने कहा कि वह नाम नहीं लेना चाहती हैं, लेकिन इसमें बहुत सी समान चीजें हैं। इस शो में उनके साथ ईशा गुप्ता, गौतम रोडे और अंकिता चक्रवर्ती भी नजर आएंगे।

 

गौरतलब है की पिछले वर्ष 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय तरीके से मौत हो गयी थी जिसके बारे मे सीबीआई जांच चल रही है सुशांत के पिता ने रिया समेत 6 अन्य लोगों का नाम केस दर्ज कराया था 

 

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now