Aryan Khan Bail Rejected : जेल में ही गुजरेंगे आर्यन खान के दिन, बेल खारिज, नई एक्ट्रेस का भी आया नाम

 

Aryan Khan Bail rejected : ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान (Aryan Khan Bail) की जमानत याचिका खारिज हो गई है। 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। पिछली सुनवाई के दौरान एनसीबी ने कोर्ट से कहा था कि आर्यन खान 20 साल की उम्र से ही ड्रग का सेवन कर रहा है। एनसीबी का कहना था कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स संग कनेक्शन हैं। शाहरुख खान के फैंस कोर्ट के बाहर जमा हो गए हैं और आर्यन खान के जमानत की मांग कर रहे हैं।

 

आर्यन के अलावा अरबाज मर्चेंट आर्यन के अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की भी जमानत की अर्जी खारिज कर दी गई है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज NCB ने कोर्ट में आर्यन के कुछ ऐसे चैट जमा कराए हैं, जो ड्रग्स को लेकर थे। खबरें हैं कि ये चैट्स एक अपकमिंग बॉलीवुड एक्ट्रेस और आर्यन खान के बीच हुए थे।

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, NCB का कहना है कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट्स कोर्ट में जमा कर दिए गए हैं। उन्हें ड्रग्स के चैट्स मिले हैं जो कि एक नई ऐक्ट्रेस और आर्यन खान के बीच हैं।

 

Aryan Khan Bail rejected : पोस्टर लेकर कोर्ट के बाहर फैंस

मुंबई के सेशंस कोर्ट के बाहर मोहम्मद शाहरुख नाम का शख्स Release Aryan Khan का पोस्टर लेकर पहुंचा है. उसका कहना है कि वो उत्तरप्रदेश का रहने वाला है, मुंबई में ऑनलाइन फूड डिलीवर का काम करता है. मोहम्मद शाहरुख के मुताबिक कानून अपना काम कर रहा है, लेकिन अब आर्यन खान को काफी वक्त जेल में हो चुका है, तो उसे आज जमानत मिल जानी चाहिए.

 

Aryan Khan drug case Update: आर्यन को फिर लगा झटका, नहीं मिली बेल

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: