Aryan Khan Drugs Case: एनसीबी ने दर्ज किया शाहरुख खान के ड्राइवर का बयान, एक और शख्स गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान न्यायिक हिरासत में है वहीं एनसीबी ने शनिवार को शाहरुख खान के ड्राइवर से भी पूछताछ की। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंबई से एक क्रूज जहाज से ड्रग्स जब्त के मामले में शाहरुख खान के ड्राइवर का बयान दर्ज किया है।

 

ड्राइवर को शनिवार को शाम दक्षिण मुंबई में एनसीबी कार्यालय में बुलाया गया था। अधिकारियों ने कहा कि मादक पदार्थ रोधी एजेसी के अधिकारियों ने उसका बयान दर्ज किया जिसके बाद उसे जाने दिया गया। एनसीबी ने शनिवार देर रात गोरेगांव सहित मुंबई के उपनगरों में कई छापे मारे। अधिकारी ने बताया कि उन्होंने इस मामले में शुक्रवार की रात सांताक्रूज इलाके से शिवराज राम दास नाम के एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

 

 

मामले में एक और शख्स गिरफ्तार

अब तक इस मामले में 19 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका हैं जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है। समीर वानखेडे़ के नेतृत्व में एनसीबी की एक टीम ने गोवा जाने वाले क्रूज जहाज पर छापा मारा था जहां से उन्हें ड्रग्स बरामद होने की बात कही है। गुरुवार को अदालत ने आर्यन खान समेत सात अन्य की एनसीबी कस्टडी बढ़ाने की याचिका को खारिज कर दिया था और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

एनसीबी इस मामले में सक्रिय है और पैनी नजर बनाए हुए है। उन्होंने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के आवास और कार्यालय में क्रूज जहाज से ड्रग्स की जब्ती के संबंध में तलाशी ली थी और उनसे पूछताछ की थी। इसके बाद अधिकारी ने बताया कि एजेंसी ने उन्हें सोमवार को फिर से पेश होने को कहा है।

 

एनसीबी की पूछताछ में कुछ आरोपियों ने खत्री का नाम लिया था जिसके बाद से उनके घर छापा मारा गया। एनसीबी सभी ड्रग्स पैडलर का पता लगाने की कोशिश कर रही है।एनसीबी ने आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर दोस्तों के साथ ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इसके बाद से ही मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। इसी आधार पर कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज करते हुए उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत भेजा है।

 

 

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now